Pics: गुरमीत ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की मम्मी-पापा की सालगिरह, ससुर को केक खिलाती देबिना को प्यार से निहारती दिखीं सासू मां

4/20/2022 11:12:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से हैं, जो हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हाल ही में कपल ने घर में प्यारी से बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। घर में लियाना के आगमन से कपल और उनकी फैमिली की खुशियों में चार-चाद लग गए हैं। हाल ही में इस न्यूली पेरेंट्स ने लियाना के साथ अपने मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत-देबिना ने केक काटकर अपने मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और उन्हें मुंह में केक भी खिलाते नजर आए।

 

एक तस्वीर में देबिना अपने ससुर को केक खिलाती नजर आ रही हैं, वहीं उनकी सास अपनी बहू को प्यार से निहारती दिख रही है। ये सभी तस्वीर बेहद प्यारी हैं।


इन्हें शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी एनिवर्सरी मेरे मां-पा..


फैंस एक्टर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीर तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को शादी के पूरे 11 साल बाद बच्चे का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। बेटी को जन्म देने के बाद कपल बेहद खुश है और उसके जन्म के बाद दोनों हर एक दिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं।

  

 

Content Writer

suman prajapati