अक्षय कुमार की ''पृथ्वीराज'' को लेकर अजमेर में गुर्जर समाज ने किया विरोध प्रदर्शन, की फिल्म के बॉयकॉट की मांग

12/31/2021 4:58:13 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। जब फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था तभी अक्षय के लुक को लेकर आपत्ति जताई गई थी। अब फिल्म को लेकर अजमेर में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है। बड़ी संख्या में लोगों ने जमा होकर रैली निकाली है।

PunjabKesari
अजमेर में गुर्जर समाज के लोगों ने 'पृथ्वीराज' को लेकर प्रदर्शन किया है। भारी संख्या में लोग कलेक्टर दफ्तर पहुंचे। लोगों ने रास्ता जाम करते हुए अपना विरोध प्रर्दशन किया है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पृथ्वीराज चौहान गुर्जर थे न कि राजपूत। लोगों ने कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपते हुए 'पृथ्वीराज' फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग भी की है।

PunjabKesari
प्रदर्शनकारियों ने आगे कहा- पहले गुर्जर समाज के नेताओं को ये फिल्म दिखाई जाए और उनकी हरी झंडी मिलने के बाद ही इसे रिलीज किया जाए। साथ ही फिल्म के टाइटल को बदलने की भी मांग कर रहे हैं। गुर्जर समाज के अध्यक्ष हरचंद ने कहा कि फिल्म में इतिहास के पन्नों से खिलवाड़ न किया जाए। जो सच है केवल उसे ही पर्दे पर दिखाया जाए। 

PunjabKesari
बता दें 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। उनके साथ फिल्म में मानुषी छिल्लर है। अक्षय और मानुषी के अलावा सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम रोल में हैं। फिल्म 21 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News