पूर्व मिस इंडिया संग शादी के बंधन में बंधे गुरुदास मान के बेटे,देखें आनंद कारज की तस्वीरें

2/1/2020 9:35:34 AM

मुंबई: फेमस पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने 31 जनवरी को पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी संग शादी रचाई। माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में दोनों का आनंद कारज हुआ इसके बाद होटल नीमराणा में करीब 600 मेहमानों के लिए कोलोनियल लंच का आयोजन किया गया।

हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान सिमरन  मैरून व गुलनारी कलर के लंहगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं।

वहीं गुरिक शेरवानी में हैंडसम दिखे। इस शादी में जस्सी गिल, पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया, गुग्गू गिल, कांग्रेसी विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग, कामेडियन कपिल शर्मा, एमी विर्क, सिगंर मीका समेत कई स्टार्स पहुंचे। 

संजय वजीरानी ने उठाई कैटरिंग की जिम्मेदारी 

दीपिका-रणबीर की शादी में जिस संजय वजीरानी ने कैटरिंग की थी,गुरदास मान के बेटे गुरिक मान की शादी में भी उन्होंने ही मेहमानों के लिए खाना बनाया।

हाई प्रोफाइल मेहमानों को उनकी पसंद की शानदार डिशेज परोसी जा सकें, इस बात पर पूरा ध्यान दिया गया था। वेलकम ड्रिंक्स में टैमारिंड मैगरीटा खास था।क्लासिकल डिशेज में नान वेजीटेरियन मेहमानों के लिए मुर्ग ईरानी टिक्का, अमृतसरी फिश फ्राई था। वहीं वेजीटेरियन के लिए भिंडी कुरकुरी और दाल बुखारा थी।

मीठे में बेलजियन चाकलेट आइसक्रीम, एप्पल क्रंबल कस्टर्ड, सीताफल रसमलाई और मूंग दाल हलवा था। कुल 21 तरह के मीठे मेहमानों को परोसे गए। सभी मेहमानों को बैठाकर खाना सर्व किया गया। इसके लिए टेबलों को बेहद शानदार ढंग से सजाया गया था।
 

 

 

Smita Sharma