शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा, दिल्ली में होगा रिसेप्शन

11/14/2022 3:35:51 PM

नई दिल्ली। जून 2022 में, ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता ने अप्रैल में उनकी सगाई के कुछ हफ्ते बाद, दिल्ली के एक बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ अपनी शादी का मंचन किया, क्योंकि सनी की दादी को कैंसर हो गया था और उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा था। हालांकि सनी की दादी का उनकी 'मंचित शादी' के कुछ हफ्ते बाद निधन हो गया, लेकिन दंपति खुश थे कि वे उनके लिए शादी का मंचन कर सके। 

 

गुनीत मोंगा के लिए जश्न की शुरुआत हो चुकी है. दिल्ली में जन्मी यह फिल्म निर्माता आखिरकार अगले महीने अपने प्रेमी और मंगेतर सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दंपति की 11 और 12 दिसंबर को मुंबई में शादी होने वाली है, जिसके बाद 16 दिसंबर को दिल्ली में विस्तारित समारोह होंगे। चूंकि गुनीत और सनी दोनों पंजाबी हैं, एक मस्ती भरा मेहंदी और संगीत समारोह के साथ, नाच-गाना के साथ एक बड़ी पंजाबी शादी की उम्मीद कर सकते हैं। 

 

गुनीत ने कहा, "एक बार दादी जी के लिए पूरी शादी का मंचन करने के बाद हम अब वास्तविक जीवन में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हालाँकि मेरा जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ था, लेकिन मेरा पूरा जीवन अब मुंबई में है - मेरी 'कर्मभूमि'। मुझे यहां परिवार जैसे दोस्त मिले हैं। दिल्ली में रिसेप्शन के साथ सारी सेरेमनी मुंबई में होगी। जब मैं 18 साल की थी, तब से मैं शादी करना चाहती थी और आखिरकार पिछले साल सनी से डेटिंग ऐप पर मिली!" 

 

वह आगे कहती हैं, 'मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे एक ऐसा परिवार मिला है जो इतना प्यार करने वाला है। 23 साल की उम्र में जब से मैंने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है, मैंने एक बड़ा परिवार बनाने का सपना देखा है और मैं उस सपने के सच होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। एक बड़े धमाके के साथ साल के अंत का इंतजार और नहीं कर सकती।" 

 

जो लोग सोच रहे हैं कि वह आदमी कौन है जिसने गुनीत को प्यार में सिर पर चढ़ा दिया, सनी दिल्ली के एक व्यवसायी और फैशन उद्यमी हैं, जो मीनाक्षी क्रिएशंस नाम की एक कंपनी के मालिक हैं। 1990 में उनके पिता द्वारा स्थापित कंपनी दिल्ली में महिलाओं के एथनिक और फ्यूजन वियर के निर्माण और खुदरा क्षेत्र में है। गुनीत के शब्दों में, “सनी के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि वह बेहद सरल और प्यार करने वाले व्यक्ति हैं। वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर होने के साथ-साथ सबसे बड़े आलोचक भी हैं। भले ही मैं उनसे पिछले साल ही मिली हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर रही हूं। गुनीत और सनी की शादी का हैशटैग #GunSung है। 

 

गुनीत, जो डॉक्यूमेंट्री फिल्म पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस की एक्जीक्यूटिव निर्माता है ने 2019 में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट के लिए अकादमी पुरस्कार भी जीता। उनकी प्रोडक्शन कंपनी, सिखया एंटरटेनमेंट ने कुछ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे कि गैंग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स, मसान, जुबान और पग्लैट का भी समर्थन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News