शादी के बंधन में बंधे गुनीत मोंगा और सनी कपूर, गुरुद्वारे में लावां फेरे लेकर एक-दूजे का हुआ कपल

12/12/2022 5:09:01 PM

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा और सनी कपूर शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाज शादी की है। गुरुद्वारे से बाहर निकलते हुए न्यूली वेड कपल ने कैमरे के सामने पोज दिए। गुनीत और सनी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो गुनीत पिंक और ब्लू लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ प्रोड्यूसर ने ग्रीन और गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, मांग टीका और हाथों में कलीरे पहने दुल्हन के लुक में गुनीत बेहद खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

वहीं सनी कपूर ग्रीम कलर की शेरवानी में खूब जच रहे हैं। इसके साथ सनी ने गुनीत के लहंगे से मैचिंग ब्लू पगड़ी पहनी हुई है। दोनों एक-साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। गुनीत और सनी खुशी भरे अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Guneet Monga Kapoor (@guneetmonga)

बता दें शादी से एक रात पहले गुनीत मोंगा और सनी कपूर की कॉकटेल पार्टी रखी गई, जिसमें सोनाली बेंद्रे, मौनी रॉय, ताहिरा कश्यप, कोंकणा सेन शर्मा और युविका चौधरी सहित कई स्टार्स ने शिरक्त की। 
जानकारी के लिए बता दें गुनीत के पति सनी कपूर दिल्ली के बिजनेसमैन और फैशन एंटरप्रन्योर हैं, जो मीनाक्षी क्रिएशंस नाम की एक कंपनी के मालिक हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News