''द एलिफेंट व्हिस्परर्स'' ने शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री में जीता ऑस्कर, गुनीत मोंगा की खुशी का नहीं कोई ठिकाना, बोलीं-मैं अभी भी कांप रही हूं

3/13/2023 11:16:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत के लिए ये बहुत प्राउड मूमेंट है। प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 'बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट्स' की लिस्ट में गुनीत की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने बाजी मारी है। इसी बड़ी जीत को हासिल करने के बाद गुनीत मोंगा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। प्रोड्यूसर ने अपने हाथ में ऑस्कर अवॉर्ड लेते हुए की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।


 PunjabKesari


जीत के बाद गुनीत ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमने अभी-अभी भारतीय प्रोडक्शन के लिए पहला ऑस्कर जीता है! दो महिलाओं ने ऐसा किया! मैं अभी भी कांप रही हूं। 

एक ट्वीट में अपनी ऑस्कर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर गुनीत मोंगा ने लिखा-‘आज की रात ऐतिहासिक है, क्योंकि ये किसी इंडियन प्रोडक्शन के लिए अब तक का पहला ऑस्कर है। थैंक यू मॉम-डैड, गुरुजी शुक्राना, मेरे को-प्रोड्यूसर अचिन जैन, टीम सिख्या, नेटफ्लिक्स, आलोक, सराफीना, WME बैश संजना। मेरे प्यारे पति सनी। हैप्पी 3 मंथ एनिवर्सरी। इस कहानी को लाने के लिए कार्तिकी, देखने वाली सभी महिलाओं को…भविष्य यहां है. जय हिन्द।’

 

 

बता दें, ‘द एलीफेंट व्हिस्परर’ एक नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री है। इसे कार्तिकी गोंसालविज़ ने निर्देशित और गुनीत मोंगा ने प्रोड्यूस किया है। इसकी कहानी अकेले छोड़ दिए गए हाथी और उनकी देखभाल करने वालों के बीच अटूट बंधन दर्शाती है। ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ 8 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई थी। 39 मिनट की यह इंडियन अमेरिकन शॉट डॉक्युमेंट्री फिल्म एक कपल और उनके बेबी एलिफेंट से बॉन्डिंग की कहानी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News