''गुमराह'' के निर्देशक वर्धन केतकर ने की Aditya Roy Kapoor की तारीफ, कही ये बात

4/5/2023 10:49:36 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर दर्शकों के लिए गुमराह को सर्वश्रेष्ठ क्राइम थ्रिलर में से एक बनाने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। सेट पर एक ऊर्जावान व्यक्तित्व होने के नाते, दर्शकों से फिल्म के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ उनकी कड़ी मेहनत की पहले ही सराहना की जा रही है। ब्लॉकबस्टर जोड़ी मुराद खेतानी और भूषण कुमार द्वारा समर्थित फिल्म गुमराह पहले से ही अपनी रिलीज के लिए प्रशंसकों के बीच काफी उम्मीदें बना रही है।

 

बड़ी जिम्मेदारी के बारे में बात करते हुए और कैसे सह-कलाकारों ने उनके काम को आसान बना दिया, वर्धन ने कहा, “आदित्य को निर्देशित करना एक रोमांचक प्रस्ताव था, शुरुआत से ही, मुझे पता था कि शिल्प के प्रति उनकी तीव्रता, चमक और दृढ़ विश्वास एक महत्वपूर्ण होने वाला था। फिल्म के लिए वरदान है क्योंकि यह एक थ्रिलर है। मुझे हमेशा दोहरी भूमिका वाली या विभाजित व्यक्तित्व वाली फिल्में पसंद आई हैं। इसलिए, जब दोहरी भूमिका की बात आई, तो मुझे सबसे ज्यादा मज़ा आया, दो पात्रों की विशिष्ट विशेषताओं को डिजाइन करने में।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे जिस बात ने सबसे ज्यादा हैरान किया, वह थी आदित्य रॉय कपूर का दो अलग-अलग किरदारों का गहराई से अध्ययन करना और हर किरदार के हर मिनट के विवरण/बारीकियों को बेहतर बनाने के उनके अथक प्रयास ने उन्हें अलग खड़ा कर दिया। मुझे यकीन है कि आप फिल्म में इसका आनंद लेंगे और इसकी सराहना करेंगे।

गुमराह में आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हत्या का रहस्य 7 अप्रैल, 2023 को खुलने वाला है। नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा अभिनीत इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।

Content Editor

kahkasha