फिर पोस्टपोन हुई फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट तो निराश हुए गुलशन ग्रोवर बोले-यह दिल तोड़ने वाला

4/17/2021 12:43:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सरकार ने फिर से कई राज्यों में वीकेंड लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। इसके चलते कई काम भी प्रभावित हुए हैं। वहीं फिर से इसका फिल्मों की शूटिंग और थिएटर में मूवी रिलीज पर भी इसका असर पड़ा है। ऐसे में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म के दोबारा पोस्टपोन होने पर एक्टर गुलशन ग्रोवर ने नाराजगी व्यक्त की है।

PunjabKesari


दरअसल, पिछले साल लॉकाडाउन के चलते पहले सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ा कर 30 अप्रैल 2021 कर दिया गया था। लेकिन अब महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन के चलते इसे दोबारा पोस्टपोन कर दिया गया है, जिससे फिल्म के कलाकार भी निराश और हताश हैं।

PunjabKesari


वहीं गुलशन ग्रोवर ने निराशा जाहिर करते हुए कहा, "इस फैसले के बाद मेरे दिमाग में जो बात सबसे पहले आई वो दर्शकों की सुरक्षा थी। हम भी उनमें से एक हैं। हमें भी थियेटर में फिल्में प्रमोट करने के लिए जाना होता है। हालांकि ये एक बहुत अच्छा फैसला है। लेकिन फिल्म के लिए एक साल के बाद दोबारा पोस्टपोन होना काफी दिल तोड़ने वाला है।"

PunjabKesari

 

बता दें, 'सूर्यवंशी' में गुलशन ग्रोवर भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं। वह 30 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने को लेकर काफी खुश थे। लेकिन कोरोना के चलते संभव नहीं हो पाया। वहीं बात करें बाकी स्टारकास्ट की तो 'सूर्यवंशी' में गुलशन ग्रोवर के अलावा अक्षय कुमार, अजय देवग, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News