दुखद: नहीं रहे रैपर एमसी टॉड फोड,महज 24 की उम्र में ''गली बॉय'' फेम धर्मेश परमार ने ली अंतिम सांस

3/22/2022 8:16:19 AM

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक बार फिर एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि एमसी टॉड फोड के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है। उन्होंने महज 24 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। एमसी टॉड फोडके निधन की जानकारी उनके बैंड दी।

 

रिपोर्ट के मुताबिक एमसी टॉड फोड उर्फ धर्मेश परमार की कार एक्सीडेंट में मौत हुई। हालांकि उनकी मौत की वजह के बारें में उनके परिवार या बैंड की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

मुंबई के बीडीडी चाल में रहने वाले एमसी टॉड फोड की सोच काफी अलग थी। अपने विचारों की वजह से ही उन्होंने रैप करने के बारें में सोचा। उनके रैपिंग स्टाइल को ‘कॉन्शियस रैपिंग स्टाइल’ कहते हैं क्योंकि उनके गाने लोगों की सोच पर आधारित थे।

उनका परिवार उन्हें क्रन्तिकारी रैपर मानते थे। राजीव दीक्षित को धर्मेश अपना आइडल मानते थे और उनकी बातों को सुनने के बाद उन्होंने 'स्वदेशी' बैंड की शुरुआत की थी।

धर्मेश मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स कम्युनिटी के जानें माने नामों में से एक थे। अपने गुजराती रैपके लिए एमसी टॉड फोड काफी ज्यादा मशहूर थे।धर्मेश परमार ने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय के साउंडट्रैक में से एक ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी थी। 

 

Content Writer

Smita Sharma