रिलीज से पहले छाई रणवीर-आलिया की 'गली बॉय', बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुए हाउसफुल

2/9/2019 3:08:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय की प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच आलिया, रणवीर और फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर और प्रोड्यूसर रितेश सिदवानी बर्लिन फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने पहुंचे। दरअसल, रिलीज होने से पहले ये फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली है। 

इस दौरान रणवीर चैक ट्रैक ट्राउसर और कलरफुल पुलओवर पहनें हुए हैंडसम लग रहे हैं।

आउटफिट के साथ बड़े ग्लासिस उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। वहीं, आलिया ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

फेस्टिवल में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने रेड-कार्पेट पर मीडिया से इंटरेक्शन किया साथ ही फिल्म के बारे में बात की। इसके बाद वह जर्मनी घूमते नज़र आए। आलिया और रणवीर ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में बात करते हुए रणवीर ने कहा कि यह मेरा पहला फिल्म फेस्टिवल होने वाला है। मैं कभी भी ऑडियन्स की तरह इसका पार्ट नहीं बना हूं और ना ही किसी फिल्म की तरह। यह सच में मेरा पहला अनुभव होने वाला है।

बता दें बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में गली बॉय भारत में रिलीज होने से पहले दिखाई जा रही है। इस फिल्म के तीन शो रखे गए हैं।

9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी। जिसमें से दो शो हाउसफुल हो चुके हैं और तीसरा शो भी लगभग फुल हो चुका है। वैसे गली बॉय 14 फ़रवरी वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज़ होने जा रही रही। 

 


 

Neha