स्विमसूट में 40 की गुल पनाग ने शेयर की तस्वीरें, 20 साल बाद भी दिखीं बेहद फिट एंड बोल्ड

10/7/2019 10:28:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग इंडस्ट्री की हाॅट माॅमस में से एक हैं। 40 की गुल पनाग आज भी उतनी ही फिट हैं जितनी 20 साल पहले हुआ करती थी। इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं। दरअसल, गुल पनाग इन दिनों  मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने वेकेशन की दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वे स्विम सूट पहने काफी फिट और बोल्ड नजर आ रही हैं। इस कोलाज की खास बात ये है कि इसमें एक तस्वीर साल 1999 और दूसरी तस्वीर 2019 की है। तस्वीर में गुल पनाग ने ने एक जैसा ही स्विम सूट पहना है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-'तब और अब। 20 साल बाद मालदीव में वापसी।'उनके इस पोस्ट को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं कि कैसे 20 साल बाद गुल उतनी ही फिट हैं और उन पर उम्र का कोई असर नहीं दिख रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने भी तस्वीर को देखकर कमेंट किया है।  कुछ तस्वीरों में वह बेटे निहाल के साथ पानी में मस्ती करती दिख रही हैं। गुल पनाग की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

वीजे मारिया गोरेट्टी ने लिखा-'शानदार, बेहद सुंदर।' एक्टर आयुष्मान खुराना ने कमेंट में दिल इमोजी पोस्ट किया है। वही एक यूजर ने लिखा- 'अगर फ्लिपर्स ना होते तो दोनों तस्वीरों में अंतर ढूंढ पाना मुश्किल होता।' एक और यूजर ने लिखा- आप बिल्कुल भी नहीं बदली हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि आपकी उम्र एक दिन भी ज्यादा नहीं लग रही हैं।

काम की बात करें तो गुल पनाग अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में नजर आई थीं।इसमें मनोज वाजपेयी मुख्य किरदार में थे। वहीं अब वह फिल्म 'बायपास रोड' में दिखाईं देंगी। इसमें उनके अलावा नील नितिन मुकेश, अदा खान , शमा सिकंदर जैसे कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

 

Smita Sharma