दिल्ली हिंसा पर भड़कीं एक्ट्रेस गुल पनाग,बोलीं-''सरकार को वही मिला है, जो वो पहले दिन से चाहती थी''

1/28/2021 11:12:47 AM

मुंबई: देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर हिंसा के दर्द कराहा उठा। गणतंत्र दिवस के मौके कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली। शांतिपूर्वक होने वाली किसानों ने ट्रैक्टर परेड जल्द ही आक्रमक हो गई। पूरा दिन अलग-अलग इलाकों से झड़प की खबरें पूरे दिन आती रहीं। इस हिंसा में जवान और किसान आमने-सामने आ गए और नतीजा ये हुआ कि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

इस घटना पर कई बाॅलीवुड हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी। जहां स्टार्स ने इस आंदोलन में प्रदर्शनाकरियों की इस हरकत पर निंदा की। वहीं एक्ट्रेस गुल पनाग ने इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

PunjabKesari

 

गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई हिंसा के बाद गुल पनाग भड़क गईं और फिर उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'ऐसा लग रहा है कि सरकार को वही मिला है, जो वो पहले दिन से चाहती थी! वो पूरे प्रोटेस्ट को खराब दिखाने के लिए प्रतीक्षा कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों को लगातार भड़काने का, नीचा दिखाने का और तोड़फोड़ और विरोध प्रदर्शनों पर बहस करने का प्रयास हो रहा था। दुखद।'

PunjabKesari

 

गुल पनाग ने एक और ट्वीट कर लिखा- 'मैं अधिकारियों से आग्रह करती हूं कि वे उन लोगों को गिरफ्तार करें और उन पर कार्रवाई करें जिन्होंने हिंसा की वारदातों को अंजाम दिया और कानून तोड़ा। हमारे पास उपद्रवियों की पहचान करने की तकनीकी क्षमता है। अभी तक कोई गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है?'

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि गुल पनाग शुरुआत से ही कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन करती आई हैं। गुल पनाग कई बार इस आंदोलन में हिस्सा ले चुकी हैं। बीते दिनों जब वे एक रैली में पहुंची थीं तो उन्होंने सरकार पर कई आरोप लगाए थे। गुल पनाग ने कृषि बिलों पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि जिस तरह कृषि बिलों को ऑर्डिनेंस के रूप में लाया गया। लॉकडाउन के दौरान इसे बगैर किसानों से बगैर मशविरा इसे लोकसभा और राज्यसभा में कैसे पास कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News