बिकिनी में गुल पनाग की तस्वीर वायरल, बेटे निहाल को गोद में उठाकर यूं दिए पोज

4/19/2019 4:40:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में वह ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस दौरान गुल ने हैट और शेड्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।

तस्वीर में वह अपने बेटे निहाल को गोद में उठाए पोज दे रही हैं। मां-बेटे की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में वह बेटे को अपने कंधों पर बिठाए दिख रही हैं।  

बता दें कि उन्‍होंने साल 2011 में अपने बचपन के दोस्‍त ऋषि अटारी से शादी की थी। गुल पनाग ने 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और साल 2003 में गुल की पहली फिल्म 'धूप' रिलीज हुई थी। बॉलीवुड में गुल पनाग को फिल्म 'डोर' से पहचान मिली। गुल ने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। 

राजनीति में कदम

गुल पनाग राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं। उन्होंने साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव मेंआम आदमी पार्टी की ओर से चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। चंडीगढ़ सीट से बीजेपी की किरण खेर ने जीत दर्ज की थी। लोकसभा चुनाव लड़ने वाली गुल पनाग पहली मिस इंडिया हैं। 

Smita Sharma