ग्रीन फ्लैग हडबैंड: ससुराल में पुलकित सम्राट की पहली रसोई,कृति खरबंदा के घरवालों के लिए दामाद जी ने बनाया स्वादिष्ट हलवा

3/29/2024 12:20:02 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा को पुलकित सम्राट में उन्हें बड़ा ही परफेक्टर हस्बेंड मिल चुका है। पुलकित सम्राट एकदम हसबैंड मटरीयल यानि ग्रीन फ्लैग  हैं ऐसा हम यूं नहीं बल्कि बोल रहे हैं। कृति की लेटेस्ट पोस्ट कुछ ऐसा ही इशारा दे रही हैं।

PunjabKesari

कृति ने 29 मार्च को कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें  पुलकित किचन में हलवा बनाते नजर आ रहे हैं। जी हां..आमतौर पर देखा जाता है कि शादी के बाद नई-नवेली दुल्हनें पहली रसोई की रस्म करती हैं और परिवार के लिए कुछ मीठा बनाती हैं, लेकिन पुलकित ने यह ट्रेंड बदल दिया है।

PunjabKesari

एक्टर ने शादी के बाद पहली रसोई की। अपने ससुराल पहुंचे पुलकित ने कृति और उनके घरवालों के लिए पहली रसोई में हलवा बनाया। यह देख कृति भी इमोशनल हो गईं।

PunjabKesari

 

कृति ने इस दौरान की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-कल एक शानदार चीज हुई और इसके बारे में सोच सोच कर पुलकित पर और प्यार आ रहा है। मुझे नहीं लगता था कि ये कभी हो सकता है लेकिन ऐसा हुआ।
PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'कल (28 मार्च को) पुलकित की पहली रसोई हुई।मैं किचन में गई और देखा कि पुलकित हलवा बना रहा था। मैंने उससे पूछा क्या कर रहे हो तो उसने कहा हलवा बना रहा हूं मेरी पहली रसोई है।

PunjabKesari

मैं पुलकित की बात पर हंस पड़ी और बोली कि अरे ये रस्म तो लड़कियों की होती है तो उसने कहा ये बड़ी अजीब बात है हमने इस रिश्ते में बराबरी की बात की है तो जिस तरह दिल्ली में तुमने मेरे परिवार के लिए खाना बनाया उसी तरह मैं तुम्हारे परिवार के लिए बेंगलुरु में खाना बना रहा हूं...सिंपल। फैंस पुलकित के इस जेस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


पुलकित सम्राट और कृति खरबंद ने पांच साल की डेटिंग के बाद इसी महीने 15 मार्च को शादी रचाई थी। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News