''सैकेंड हैंड हसबैंड'' की वजह से सुर्खियों में आई थी ये एक्ट्रेस, अब ''तेरा घाटा'' वाले गजेंद्र के साथ आईं नजर

9/12/2019 11:37:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुपरस्टार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का एक नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया गयाा है। दरअसल, सुपरहिट फिल्म 'हीर-रांझा' का गाना  'मिलो न तुम तो हम घबरायें ' का यह रीमेक है। लता मंगेशकर के इस सदाबहार गीत को इस बार गजेंद्र वर्मा ने गाया और म्यूजिक दिया है। गजेंद्र वर्मा पिछले साल अपने सॉन्ग 'इसमें तेरा घाटा' से मशहूर हुए थे।  

PunjabKesari

 

इस गाने को प्रोड्यूस किया है  हितेंद्र कपोपारा ने। वीडियो लॉन्च के मौके पर गोविंदा का पूरा परिवार वहां मौजूद था। इस दौरान गोविदां ने कहा कि गोविंदा ने कहा, " टीना के अलावा  मैं गायक-संगीतकार गजेंद्र वर्मा, डायरेक्टर अमन प्रजापत और प्रोड्यूसर हितेंद्र कपोपारा को पहले से ही जानता हूं। मुझे पता था यह प्रोजेक्ट अच्छा बनेगा, पर मैं यह स्वीकारता हूं कि जब मैंने यह वीडियो देखा तब मैं इस पर फ़िदा हो गया था। 'मिलो न तुम' यह एक अलग म्यूजिक वीडियो है। 

PunjabKesari

 
इस म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस टीना आहूजा मनमोहक अंदाज में गजेंद्र वर्मा के साथ नजर आ रही हैं। 'मिलो ना तुम' यह यह एक सदाबहार क्लासिक और चार्टबस्टर गीत हैं। इसकी धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी। टीना ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'सैकेंड हैंड हसबैंड' से किया था। लेकिन इस बार वह काफी ग्लैमरस स्टाइल में वीडियो में नजर आ रही हैं।   

PunjabKesari

Tina ahuja images

PunjabKesari

Tina ahuja pictures

PunjabKesari


Smita Sharma