फिर मम्मी-पापा बनना चाहते हैं गोविंदा-सुनीता,भरी महफिल में एक्टर की पत्नी बोलीं-'चलो घर चलके एक और प्रोडक्ट निकालते हैं'

11/18/2022 9:44:25 AM

मुंबई: एक्टर गोविंदा बॉलीवुड के हीरो नंबर वन हैं। गोविंदा  का 90 के दशक में बॉलीवुड में सिक्का चलता था। डांस हो एक्शन हो या कॉमेडी और रोमांस हर किरदार में गोविंदा ने बखूबी जलवा बिखेरा। गोविंदा ने  1987 में सुनीता अहूजा से शादी रचाई। कपल की एक बेटी टीना आहूजा और बेटा  यशवर्धन आहूजा हैं। लेकिन अब लगता है कि कपल तीसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि गोविंदा की वाइफ ने खुद कहा है।

PunjabKesari

दरअसल, गोविंदा और सुनीता हाल ही में इंडियन आइडल 13 के मंच पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सुपरस्टार धर्मेंद्र भी थे। गोविंदा का पूरा परिवार धर्मेंद्र का बहुत बड़ा फैन है। इस दौरान गोविंदा ने बेटे से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

PunjabKesari

गोविंदा ने बताया कि जब उनकी पत्नी प्रेग्नेंट थीं तो उन्होंने धर्म पाजी की तस्वीर उनके सामने रख दी थी और कहा था कि इन्हीं के जैसा बेटा चाहिए। ऐसे में उनकी पत्नी ने फिर एक बार उनके साथ मस्करी करते हुए जो कहा उससे लगा की गोविंदा और उनकी वाइफ बेबी प्लैनिंग की तैयारी में हैं।

PunjabKesari

धर्मेंद्र को देखते हुए गोविंदा की पत्नी सुनीता कहती हैं-'चीची यश पेट में था तो धर्म जी का फोटो दिया मुझे...तो मैंने इतना अच्छा प्रोडक्ट निकाल दिया...आज साक्षात धर्मेंद्र जी को देखा है तो चलो घर चलके एक और प्रोडक्ट निकलते हैं... पत्नी सुनीता की यह बातें सुन गोविंदा खुशी से झूम उठते हैं और अपनी सीट से उठकर जोर जोर से हंसने लगते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सुनीता की बातें सुन एक तरफ जहां हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आई होती है। वहीं उनके बेटे यश शर्म से लाल हो जाते हैं। सुनीता की यह बातें सुन धर्मेंद्र उन्हें कहते हैं कि सुनीता आप लविंग भी हैं और जिगरी भी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News