कोरोना से ठीक होते ही पत्नी संग सैर सपाटे पर निकले गोविंदा, देखें कपल का एयरपोर्ट लुक

4/12/2021 2:09:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा की कोविड 19 रिपोर्ट कुछ दिन पहले ही नेगेटिव आई है। कोविड से जंग जीतने के बाद गोविंदा ने एक पोस्ट शेयर की थी। इस वीडियो शेयर किया था। गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो दरवाजा खोलकर बाहर आते नजर आ रहे हैं।

वीडियो को शेयर उन्होंने बताया था कि गोविंदा ने लिखा, 'अपुन आ गेला है'। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग टेस्टेड निगेटिव भी लिखा। वहीं अब कोरोना से ठीक होते ही गोविंदा पत्नी सुनीता अहूजा संग सैर सपाटे पर निकल गए हैं।

हाल ही में इस कपल  को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान गोविंदा व्हाइट टी-श्ट और ब्लैक जींस में दिख रहे हैं। शेड्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। वहीं सुनीता भी पति को मैचिंग किए नजर आईं।

इस दौरान वह व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस के साथ शेड्स लगाए काफी स्टाइलिश लग रही थीं। दोनों ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स से कंप्लीट किया था। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। गोविंदा ने एयरपोर्ट पर पत्नी संग जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि गोविंदा ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश की थी की वो भी अपना टेस्ट करवा लें। गोविंदा ने साथ ही ये भी बताया था कि उनकी पत्नी सुनीता भी कोरोना की चपेट में आ गईं थीं और अभी रिकवर हुई हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma