कभी सुसाइड करना चाहती थीं गोविंदा की भांजी सौम्या सेठ, प्रेंग्नेंसी की वजह से बदला इरादा

6/17/2020 12:27:39 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत कर फिल्म इंडस्ट्री तक मुकाम हासिल करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा। खबर है कि सुशांत काफी दिनों से डिप्रेशन में थे। उनके सुसाइड के बाद कई स्टार्स अपनी डिप्रेशन की आपबीती को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने खुलासा किया है कि वो भी खुदकुशी करने का कई बार सोच चुकी हैं, लेकिन ऐसा कर नहीं पाईं।

PunjabKesari

सौम्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कभी नहीं सोचा था कि मैं ये बात मैं दुनिया के सामने रखूंगी। उम्मीद है कि मेरा अनुभव किसी और की जिंदगी को बचा सकता हो। 


View this post on Instagram

Never imagined I would share my personal notes ever !! But hoping this could help someone who wants to hear it.

A post shared by Somya (@somyaseth) on

उन्होंने बताया कि सुसाइड बहुत ही कठिन शब्द है, इसका ख्याल तब आता है जब आपकी मेंटल हेल्थ ठीक नहीं होती। मैं इसे अच्छे से समझती हूं क्योंकि कुछ महीनों पहले मेरे साथ ऐसा हो चुका है। अपनी मुस्कान के पीछे मैं अपने विचारों को छिपा रही थी। मैं पार्टीज में जाती थी और हर किसी से हंसकर बोलती थी।
जब घर में कोई नहीं होता था तो मैं खुद को मारने की कोशिश करती थी, नए-नए तरीके ढूंढती थी। मैं अपनी लाइफ से तंग आ चुकी थी। मैं प्रेंग्नेंट थी तो मेरा उस वक्त इरादा बदल गया। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि  मजबूत बनिए और दूसरों को मजबूत बनने के लिए प्रेरित कीजिए। इस विषय को लेकर सौम्या ने तीन पेज का लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, सौम्या सेठ कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'ओम शांति ओम' में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म में सौम्या ने छोटा सा रोल प्ले किया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने लेटेस्ट पोस्ट फैन्स से साथ शेयर करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News