नीलम कोठारी के साथ रोमांटिक सीन करते समय गोविंदा को आ गई थी शर्म, नहीं कर पा रहे थे शूट, ''डांस दीवाने 3'' के सेट पर सुनाया किस्सा

7/26/2021 11:55:41 AM

मुंबई. 90 दशक में गोविंदा ने कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया था। गोविंदा की जोड़ी को नीलम कोठारी के साथ खूब पसंद किया जाता था। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। गोविंदा को पहली फिल्म के सेट पर नीलम से प्यार हो गया था। नीलम के साथ फिल्म का रोमांटिक सीन करते समय गोविंदा की हालत खराब हो गई थी। गोविंदा ने इसका खुलासा 'डांस दीवाने 3' के सेट पर किया।

PunjabKesari
गोविंदा डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में पहुंचे। उनके साथ कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य भी थे। गोविंदा ने यहां अपनी पहली फिल्म 'इल्जाम' से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। एक्टर ने कहा- 'इल्जाम' में मैं नीलम के साथ रोमांटिक सीन शूट करते समय असहज हो गए था। मुझे शर्म आ रही थी और इस कारण मैं सीन कर ही नहीं पा रहा था।

PunjabKesari
गोविंदा ने पूरा किस्सा बताते हुए कहा- 'मुझे याद है मेरी पहली फिल्म के दौरान मुझे नीलम के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग शूट करना था, लेकिन मैं शूट कर ही नहीं पा रहा था। तब सरोज खान ने मुझे कॉर्नर में ले जाकर पूछा कि क्या मैंने कभी किसी लड़की के साथ रोमांस किया है। मैंने कहा नहीं। तब उन्होंने अपने एक असिस्टेंट से कहा कि वह मुझे सिखाए कि रोमांटिक स्टेप कैसे किए जाते हैं।'

PunjabKesari
बता दें 'इल्जाम' के सेट पर ही गोविंदा, नीलम को दिल दे बैठे थे। गोविंदा को नीलम से प्यार हो गया था। पहली नजर का प्यार और वह भी एकतरफा, क्योंकि इस बारे में नीलम को तो कुछ पता ही नहीं था। गोविंदा, नीलम के साथ शादी करने के सपने देख रहे थे, एक्टर को यह भी मालूम था कि उनके और नीलम के बीच परवरिश और बैकग्राउंड का बहुत बड़ा फासला है, लेकिन समय के साथ नीलम को भी अहसास हो गया कि वह भी गोविंदा से प्यार करने लगी हैं। बाद में गोविंदा और नीलम अच्छे दोस्त बन गए थे और एक-दूसरे के लिए उनका आकर्षण भी बढ़ता रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News