पब्लिक में रोकर कृष्णा के माफी मांगने पर गोविंदा ने किया रिएक्ट- इस प्यार को ऑफ कैमरा भी मैं देखना पसंद करूंगा

6/10/2022 10:55:51 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद जग जाहिर है। मामा-भांजे के बीच कई सालों से कोल्ड वॉर चला आ रहा है, जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। कुछ दिनों पहले पब्लिक के सामने कृष्णा ने रोते हुए माफी मांगी थी और कहा था कि मैं वास्तव में गोविंदा से बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद सताती है। अब हाल ही में कृष्णा की इन बातों पर गोविंदा ने रिएक्ट किया है। 

 

मनीष पॉल के पॉडकास्ट में गोविंदा ने कहा-"कृष्णा अभिषेक ने मुझे जिस तरह से विलेन बनाकर सबके सामने प्रेजेंट किया है। मुझे उनकी वो बात बुरी लगी। उन्होंने मान लिया था कि मेरे कारण उनकी लाइफ में चीजें खराब चल रही हैं। मेरी पत्नी ने मुझसे कहा था कि मैं कृष्णा की लाइफ में इंटरफियर न करूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यंग जेनरेशन का काम करने का अपना तरीका है, लेकिन आज वो भी कृष्णा से बात करना पसंद नहीं करती हैं।"

 

गोविंदा ने कहा, ''कृष्णा कम से कम 100 फिल्मों में हीरो का रोल प्ले कर चुके हैं। अब मुझे ये तो पता चल ही गया है कि मीडिया को किस तरह चकमा दिया जा सकता है। जब मनीष ने बताया कि कृष्णा वास्तव में उनके शो के जरिए माफी मांग रहे थे और रोए भी थे तो इस पर गोविंदा ने कहा, "चलो फिर इस प्यार को ऑफ कैमरा भी मैं देखना पसंद करूंगा। उसकी परवरिश बहुत अच्छी तरह से हुई है, लेकिन उसे समझना होगा कि कई बार मीडिया में राइटर्स एक्टर्स का इस्तेमाल कर लेते हैं, लेकिन इसकी भी एक लिमिट होती है।"

 

एक्टर ने कहा कि कृष्णा मेरी सबसे प्यारी बहन का लड़का है, मुझे नहीं लगता कि जितना प्यार उसे परिवार में मिला उतना किसी को मिला होगा। मैं अपने कंधे पर लेकर उसे वैष्णो देवी गया था। वो एक अच्छा लड़का है। मैं बस यही कहूंगा कि काम और कड़ी मेहनत करते रहो, इसमें कोई समस्या नहीं है। रिलेक्स करो। भगवान तुम्हें खुश रखे।

 

गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था, जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे, तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे, क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं।

 

बता दें, बीते दिनों कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल से इंटरव्यू में कहा था कि वास्तव में मैं गोविंदा से बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद सताती है। मैं आपको जीवन भर याद करता रहूंगा। आपको कभी भी गलत सूचनाओं पर भरोसा नहीं करना चाहिए, मीडिया में क्या चल रहा है, या क्या लिखा जा रहा है। मुझे केवल एक ही चीज याद आती है, वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के प्ले करें, उनके साथ खेलें।

 

आखिर क्यों हुआ था मामा-भांजे के बीच झगड़ा
गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था, जब 2018 में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए थे। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे, तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे, क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करना चाहती थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News