सुसाइड करना चाहती थी गोविंदा की भांजी लेकिन पेट में पल रहे बच्चे ने बचाई जान,एक बार फिर छलका सौम्या का दर्द

4/20/2021 10:02:32 AM

मुंबई;बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने 8 साल पहले  'नव्या' सीरियल से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा। हालांकि उनका ये सफर 
महज 5 साल का रहा। शादी के बाद सौम्या सेठ ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। लेकिन साल पहले यानी 2019 में उन्हें इस शादी में काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा था, जिसके चलते उनकी शादी टूट गई थी।

PunjabKesari

उन्होंने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वहीं अब कई साल बाद उन्होंने अपने शादी की प्रोब्लेम्स के बारें में खुलकर बात की। हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब वो खुद को खत्म करना चाहती थीं लेकिन अपने बेटे के कारण वे बच पाईं।

PunjabKesari

 

इंटरव्यू में सौम्या सेठ ने कहा- 'जब साल 2017 में, मैं गर्भवती थी तब मैं सुसाइड करने के तरीकों का पता लगाने की कोशिश करती थी। एक समय मुझे याद है, जब मैं शीशे के सामने खड़ी थी और मैं खुद को पहचान नहीं पाईं। मैं इतने स्ट्रेस में थीं कि मैंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद कई दिनों तक खाना नहीं खाया उस घटना के बाद मैं कुछ दिनों तक खुद को शीशे में देखने की हिम्मत नहीं कर पाईं थी। आखिरकार मैंने फैसला लिया कि मैं मर जाना चाहती हूं लेकिन मेरे मम्मी पापा वर्जीनिया आकर मुझे इंडिया लें आए और तब जाकर मेरी हालत में सुधार हो पाया।'

PunjabKesari, सौम्या सेठ इमेज, सौम्या सेठ फोटो, सौम्या सेठ पिक्चर

 

बच्चे के वजह से नहीं ली खुद की जान

सौम्या ने कहा-'जब आयडेन मेरे गर्भ में था, तब वही मेरे जीने का उद्देश्य था। मैंने ये महसूस किया कि अगर मैं मर गई तो मेरे बच्चे को पता नहीं चलेगा कि मैं उससे कितना प्यार करती हूं। उसे जीवन भर मां के बिना रहना होगा। मैं खुद को मार सकती थी लेकिन अपने बच्चे को नुकसान पहुंचाने के बारे में कभी नहीं सोच सकती थी। ऐसा कह सकते हैं कि उस मुश्किल समय में मेरे बेटे आयडेन ने मेरी जान बचाई। जानकारी के लिए बता दें कि सौम्या का बेटा आयडेन अब लगभग साढ़े तीन साल का है।'

PunjabKesari, सौम्या सेठ इमेज, सौम्या सेठ फोटो, सौम्या सेठ पिक्चर

बता दें कि सौम्या ने 15 जनवरी 2017 को अरुण कपूर से सीक्रेट मैरिज की थी। सौम्या शादी के बारे में टीवी इंडस्ट्री के किसी सेलेब को जानकारी नहीं थी। इस प्राइवेट सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स की शामिल हुए थे। अरुण एक NRI और यूके बेस्ड फिल्म मेकर हैं। दोनों ने लंबे टाइम डेटिंग के बाद एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया था। 2016 में इस कपल का रोका हुआ था जिसके बाद जनवरी में इन्होंने शादी कर ली थी।

PunjabKesari

अगस्त, 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। वैसे तो सौम्या ने अपने मैरिड लाइफ को 2019 में खत्म कर दिया था लेकिन उनके पति हर दूसरे हफ्ते अपने बेटे से मिलने आते हैं। बच्चे को मां और बाप दोनों का प्यार मिल रहा है। कोरोना के चलते वो अपने बेटे के साथ घर में ही रह रही हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सौम्या ने 2011 में 'नव्या: नई धड़कन नई सवाल' टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'वी द सीरियल'(2012), 'दिल की नजर से खूबसूरत'(2013), 'ये है आशिकी'(2013), 'एमटीवी वेब्ड'(2013), 'चक्रवर्ती अशोका सम्राट'(2016) जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' में भी काम कर चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सौम्या टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना और कृष्णा अभिषेक की कजिन सिस्टर है। इसी रिश्ते वह गोविंदा की भांजी लगीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News