''ऐ मालदीव देख बावरी हो गई है क्या'' मां संग गोविंदा की भांजी का ऐसा डांस देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

4/25/2021 1:28:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और 'बिग बाॅस 13' फेम आरती सिंह इन दिनों अपनी मालदीव वाली तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। आरती हाल ही में फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही थी,जहां से उन्हें अपनी कई तस्वीरें शेयर की। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी वेकेशन ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अपनी मां के साथ बीच किनारे डांस करती दिख रही हैं।

आरती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'मां के साथ बीते पल, उनके साथ हर पल को एंजॉय किया। शेयर किए वीडियो में में आरती मां के साथ बिल्कुल पागलों की तरह डांस करती दिख रही हैं जो लोगों को आरती का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

लोगों को लग रहा है कि आरती मां को जबरन खींचकर डांस करवा रही हैं।  एक यूजर ने लिखा है-'अपनी मां को फोर्स मत करो आरती, साफ दिख रहा है कि तुम उन्हें फोर्स कर रही, उन्हें खुद से एंजॉय करने दो।' एक अन्य ने कहा है-'आरती थोड़ा दिमाग यूज करो, बहुत क्लासी दिखने के चक्कर में इडियट दिख रही हो।'  देखें यूजर्स के कमेंट...

करियर की बात करें तो आरती सिंह ने 2007 में टीवी शो 'मायका' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'गृहस्थी', 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय-नई जिंदगी के सपनों का', 'उतरन', 'ये है मोहब्बतें' और 'वारिस' जैसे टीवी शोज में नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

इसके बाद आरती 'बिग बॉस 13' में भी नजर आई। वैसे तो आरती इस गेम शो के आखिर तक पहुंची थी लेकिन रियलिटी शो से आरती सिंह के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ। 'बिग बॉस 13' करने के बाद भी आरती सिंह ना किसी म्यूजिक वीडियो, फिल्म या टीवी शो में नजर आईं।

Content Writer

Smita Sharma