सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं गोविंदा की भांजी, मांग टीका...बड़ी सी नथ पहन कुछ यूं सजी आरती सिंह

2/19/2022 5:07:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और बिग बाॅस 13 फेम आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में आरती सिंह ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय बनी हुईं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही आरती सिंह की शादी की खबरों ने तेजी पकड़ ली।

दरअसल, तस्वीरों आरती सिंह दुल्हन के अवतार में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो गोविंदा की भांजी सुर्ख लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। आरती ने मिनिमल मेकअप, हैवी नेकलेस, मांग टीका, नथ सजाए चांद का टुकड़ा लग रही हैं। आरती छत पर बेहद ही खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफीकर रहे हैं। 


करियर की बात करें तो आरती सिंह ने 2007 में टीवी शो 'मायका' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'गृहस्थी', 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय-नई जिंदगी के सपनों का', 'उतरन', 'ये है मोहब्बतें' और 'वारिस' जैसे टीवी शोज में नजर आईं।

इसके बाद आरती 'बिग बॉस 13' में भी नजर आई। वैसे तो आरती इस गेम शो के आखिर तक पहुंची थी लेकिन रियलिटी शो से आरती सिंह के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ। 'बिग बॉस 13' करने के बाद भी आरती सिंह ना किसी म्यूजिक वीडियो, फिल्म या टीवी शो में नजर आईं।

 

Content Writer

Smita Sharma