हाथों में पिया के नाम की मेहंदी..हैवी ज्वेलरी...सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हनिया बनीं गोविंदा की भांजी,राजस्थान के सवाई माधोपुर में बाॅयफ्रेंड संग लिए सात फेरे

2/12/2024 11:28:51 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और सुपरस्टार गोविंदा की भांजी कश्मीरा ईरानी ने हाल ही में अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत की। कश्मीरा ईरानी ने बीते दिनों राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय संग शादी रचाई।

गोविंदा की भांजी ने 10 फरवरी को राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंम्भौर में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में रॉयल वेडिंग की। इस वेडिंग में एक्टर नकुल मेहता भी पत्नी जानकी संग शामिल हुए।

इस दौरान की तस्वीरें भी नकुल ने इंस्टा पर शेयर की हैं। अपने वेडिंग डे पर कश्मीरा लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हनिया बनीं।  एक्ट्रेस ने गोल्ड ज्वैलरी से अपना लुक कंप्लीट किया था।

 

वहीं उनके लव लाइफ अक्षत ने बिग डे के लिए क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। तस्वीर में अक्षत अपनी दुल्हन के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

कश्मीरा और अक्षत ने राजस्थान में हुई ड्रीमी शादी में अपने प्री वेडिंग फंक्शन भी खूब एंजॉय किए। इस तस्वीर में कश्मीरा येलो कलर की साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें फूलों की ज्वैलरी भी पहनी हुई है। वहीं अक्षय भी व्हाइट कुर्ता पजामा पर येलो जैकेट पहने जंच रहे थे। ये कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर है।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा- "वीकेंड दो सबसे ख़ुशहाल, प्यार में डूबे और सबसे गर्मजोशी से भरे लोगों के मिलन का जश्न मनाने में बिताया गया जिन्हें हम जानते हैं.. काशु और अक्षत.. कुछ अच्छे दिन होते हैं, कुछ खूबसूरत दिन होते हैं और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जो बहुत लंबे समय तक आपके साथ रहने का वादा करते हैं।आप दोनों को एक-दूसरे का जश्न मनाते और अपने सबसे करीबी लोगों के साथ आनंद मनाते देखना सबसे सुखद यादों में से एक रहेगा। "

बता दें कि कश्मीरा ने कईं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह टाइगर जिंदा है, रंगून और भारत जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma