Bigg Boss 13: ऐसी दिखती हैं गोविंदा की भांजी, मशहूर कॉमेडियन भाई के साथ बहन ने ली शो में एंट्री

9/30/2019 12:04:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का पापुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 रविवार 29 सितंबर से शुरू हो गया है। तीन महीने तक चलने वाले इस शो में कई सेलेब्स ने अपनी एंट्री से फैंस को चौंका दिया। इनमें मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह का भी नाम शामिल है। इस बार भी शो में मनोरंजन का तड़का लगाया गया है और इसके पहले एपिसोड ने ही धमाका मचा दिया है। 

लगातार 10वीं बार सलमान खान मेजबान के रूप में धूम मचाने के लिए तैयार हैं और आने वाले हफ्तों में शो देखना मजेदार होगा। इस सीज़न में केवल सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को शो में एंट्री मिली है। इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में यहां गजब का तमाशा देखने को मिलेगा। 



कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने भी एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री ली है। उन्हें शो के 13 वें कंटेस्टेंट के रूप में उनके भाई कृष्णा द्वारा एंट्री दिलाई गई। वहीं बिग बॉस के घर में एंटर् लेने से पहले आरती ने कहा कि वह चाहती हैं कि दुनिया यह देखे कि आरती कौन हैं। एक और दिलचस्प बात जो आरती ने बताई है कि वह कृष्णा की कुछ जैकेट्स को अपने साथ बिग बॉस के घर में ले कर जा रही है ताकि वे बदतर परिस्थितियों में उन्हें पहन सकें।


आरती ने पहले अपने भाई कृष्णा अभिषेक के साथ मंच पर धमाकेदार एंट्री की थी। इस दौरान उन्होंने भी कॉमेडी स्टाइल में बाकी कंटेस्टेंट का मनोरंजन किया।हालांकि, यह आगामी दिनों में सामने आएगा कि आरती का हास्य उसे शो में टिके रहने में मदद करेगी या नहीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती सिंह छोटे परदे की पापुलर एक्ट्रेस हैं और वह कई शो जैसे उड़ान, वारिस, परिचय, उतरन में दिखाई दी हैं।

Smita Sharma