समंदर में आग लगाने उतरीं गोविंदा की भांजी, आरती सिंह की ये तस्वीरें मिनटों में हुईं वायरल

5/21/2021 2:54:59 PM

मुंबई: एक्टर गोविंदा की भांजी और काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद आरती ने अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया।

PunjabKesari

आरती ने जिस तरह से 1 साल के अंदर अपना वेट लूस किया वह काफी काबिलेतारीफ हैं। जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन कर चुकी आरती अब आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर आग लगा रही हैं। हाल ही में आरती ने अपने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में आरती ब्लू बिकिनी में दिख रही हैं। नीले समंदर में आग लगाने की मंशा से उतरी आरती कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि 'वारिस' एक्ट्रेस Jet Ski के ऊपर खड़ी होने की कोशिश कर रही हैं। आरती सिंह की अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया है। वो आरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो आरती सिंह आखिरी बाग बिग बाॅस 13 में नजर आईं थी। इस शो नें उन्हें फेम तो दिया लेकिन वह अब तक किसी प्रोजैक्ट में नजर नहीं आईं।आरती 'गृहस्थी','थोड़ा है थोड़ी जरूरत', 'वारिस' , 'परिचय:नई जिंदगी के सपनों' का जैसी टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News