Bhojpuri Industry: गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने किया बड़ा खुलासा, बचपन में अंग्रेजी ना आने पर लोगों ने उड़ाया था मज़ाक, आज निकली भड़ास

11/12/2021 3:56:49 PM

मुंबई. भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी पहचान दुनियाभर में बना ली है। आलम ये है कि भोजपुरी फिल्में साउथ फिल्मों और मराठी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं। ये फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस में करोड़ों का कारोबार करती है बल्कि भोजपुरी कलाकार भी रातों रात स्टार्स बन जाते हैं और उन्हीं में से एक है गोविंदा के भांजे विनय आनंद जो न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुके हैं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया Koo (कू) पर अपने फैंस के साथ एक बचपन में हुई एक घटना पर आधारित एक सांग शेयर किया है | विनय आनंद ने बताया है है की वे बचपन से ही अंग्रेजी में कमजोर थे और इस वजह उनके साथी उनको खूब मजाक बनाते थे | ये बात विनय को काफी चुबती थी और इस तरह उनके जहन में बैठ गयी की उन्होंने सोचा था की जब भी उनको मौका मिलेगा वे एक अंग्रेजी गाना जरूरी गाऊंगा।


विनय ने Koo (कू ) पर लिखा- "जब मैं छोटा बच्चा था, मैं इंग्लिश बहुत खराब बोलता था। किसी ने मेरा मजाक उड़ाया, वह बात मुझे इतनी खराब लगी कि मैंने उस डर को भगाने के लिए यह सोचा कि मैं इंग्लिश गाना भी गाऊंगा।" विनय आनंद ने अपनी आवाज में अब एक अंग्रेजी गीत जिसका शीर्षक है, 'वहां तुम अभी दूर हो' गाना शेयर किया हैं। इसी के अलावा हाल ही में विनय आनंद ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा जताई थी।

बता दें विनय आनंद को 'दिल ने पीर याद किया', 'सौतेला', 'जहाँ जायेगा हामीन पईगा' और 'आमदानी अथानी खारचा रूपिया' जैसे अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'लो मेन अगाया ' के साथ प्रेम चोपड़ा, लक्ष्मीकांत बेंद्रे और मोहन जोशी के साथ की थी।

Content Writer

Parminder Kaur