Govinda  Naam Mera Review : कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर है Govinda Naam Mera लेकिन दर्शकों को कहीं ना कहीं खली Govinda की कमी

12/16/2022 12:44:39 PM

Rating : 3.5

Cast : विक्की कौशल(Vicky Kaushal) , कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

Director : शशांक खेतान (Shashank Khaitan)

90's के दौरान के सुपरस्टार गोविंदा का नाम भला कौन नहीं जानता, उस वक्त तो लोग उनके दीवाने थे ही लेकिन आज भी अगर गोविंदा का नाम आता है तो लोग ख़ुशी से झूम उठते है क्यूंकि सबको पता है कि गोविंदा मतलब एंटरटेनमेंट, और अब तो उन्ही के नाम पर फिल्म भी बन गई है, मगर फर्क सिर्फ इतना है कि फिल्म में गोविंदा नहीं बल्कि विक्की कौशल गोविंदा के रूप में नज़र आएंगे। दरअसल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'गोविंदा नाम मेरा' रिलीज़ हुई है जिसमें विक्की कौशल के साथ साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका निभा रहे है। ये फिल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित की गई है और ये मनोरंजन से भरपूर मर्डर मिस्ट्री है। इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर भी नज़र आएंगे।

कहानी –

इस फिल्म की पूरी कहानी पति पत्नी और वो यानी कि विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के इर्द गिर्द ही घूमी है, फिल्म में विक्की एक कोरियोग्राफर का किरदार निभा रहे है जिसका नाम गोविंदा वाघमारे है। उनकी पत्नी गौरी यानि भूमि पेडनेकर से उनकी ज़्यादा बनती नहीं है नोकझोक चलती ही रही है, फिल्म में गोविंदा की एक गर्लफ्रेंड भी है जिसका किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया है, दरअसल गोविंदा का अपने बंगले के लिए अपने सौतेले भाई से झगड़ा चल रहा होता है, दोनों को ही ये बंगला चाहिए जिसकी कीमत करोड़ों में है लेकिन इसी बीच गोविंदा की पत्नी का मर्डर हो जाता है और हत्या का आरोप भी गोविंदा पर ही लगाया जाता है, इस क्राइम में उनकी गर्लफ्रेंड भी उनके साथ है।  

PunjabKesari

एक्टिंग –

पंजाबी मुंडा विक्की कौशल मराठी गोविंदा के किरदार में भी काफी जच रहे थे, वो इस फिल्म में कभी एक डैम बेचारे तो कभी काफी हसाते हुए नज़र आए, उनकी बॉडी लैंग्वेज भी इस फिल्म में एकदम अलग थी यानी विक्की ने इस किरदार में अपना 100% दिया जो लोगों को अच्छा भी लगा। बात कियारा और भूमि पेडनेकर की करें तो दोनों ही अपने अपने किरदार में एकदम फिट बैठ रहे है। भूमि ने बेहद अच्छे तरिके से एक डोमिनेटिंग वाइफ का किरदार निभाया तो वहीं कियारा भी गोविंदा की गर्लफ्रेंड के रूप में जम रही थी हालांकि उनके किरदार में नेगेटिव शेड्स भी आते हैं। विक्की की मां के किरदार में रेणुका कोरियोग्राफर शहाणे ने कमाल का काम किया है।

रिव्यू –

फिल्म में डायलॉग्स से लेकर डायरेक्शन तक सब कुछ अच्छा है। ये फिल्म हमें 70 और 80 के दशक की फिल्मों वाला फील देती है। जहाँ चोर और पुलिस आपस में उलझते दिखाई देते थे। फिल्म में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। फिल्म के गाने भी काफी शानदार हैं। कुल मिलाकर इस फिल्म में आपको भरपूर कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा सब कुछ देखने को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News