Govinda naam mera: रणबीर कपूर की एक झलक ने लूटी महफिल! फैंस ने कहा ‘RK की मौजूदगी ने इस गाने को 10 गुना बेहतर बना दिया’

12/16/2022 4:52:42 PM

मुंबई। रणबीर कपूर ने ‘गोविंदा नाम मेरा’ गाने 'बिजली' में एक कैमियो उपस्थिति में दर्शकों को चौंका दिया। विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर अभिनीत, गोविंदा नाम मेरा शुक्रवार को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। जैसे ही फैंस को पता चला कि रणबीर कपूर भी फिल्म के एक सीन दिखाई देता हैं उन्होने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर डाली ।

इंस्टाग्राम पर साझा की गई फिल्म की क्लिप में, रणबीर कपूर विक्की और कियारा के साथ एक सीन करते हैं। इस सीन में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी नज़र आते हैं। रणबीर दोनों से कहते हैं, "मैं एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहा हूं, डायरेक्टर को बोल रहा हूं तुम दोनों को फोन करे।" हीरो की भूमिका रणबीर निभाएंगे। इस पर, रणबीर ना में जवाब देते हैं और कहते हैं: "रणवीर सिंह, तेरा पसंदीदा!" इस पर कियारा और विक्की दोनों ही तुरंत जवाब देते हैं कि उनका पसंदीदा रणबीर है। "चल, चल... झूठ मत बोल," रणबीर जवाब देते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor)

एक फैंन ने कहा, "#GovindaNaamMera में रणबीर कपूर का कैमियो प्रभावशाली था क्योंकि उन्होंने कम समय में ज्यादा प्रभाव डाला।" एक फैन ने लिखा, "RK की मौजूदगी ने इस गाने को 10 गुना बेहतर बना दिया।" एक अन्य कमेंट में कहा, "रणबीर कपूर का कैमियो पूरी तरह से शानदार सीटी मार अपीयरेंस था।" एक प्रशंसक ने यह भी लिखा, "गोविंदा नाम मेरा में #रणबीर कपूर का कैमियो 2 मिनट के कैमियो में भी इतना अच्छा अभिनय।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor)

रणबीर कपूर की आखिरी रिलीज़ अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ थी। उन्होंने फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अभिनय किया, जो साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी। वह अगली बार लव रंजन की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक ‘तू झूठा मैं मक्कार’ है। यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News