दोस्त गोविंदा के घर शक्ति कपूर ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, वायरल हुआ ये खास वीडियो

9/4/2020 2:41:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने 3 सितंबर को अपना 68वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को शक्ति कपूर ने फ्रेंड और एक्टर गोविंदा के साथ मनाया। हाल ही में गोविंदा ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीर और वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर की है। वीडियो में शक्ति गोविंदा के घर पर केक काटते नजर आ रहे हैं।

इस सेलिब्रेशन में गोविंदा की पत्नी व अन्य लोग भी दिखे। सभी मिलकर शक्ति कपूर के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं और शक्ति केक काट रहे हैं। वीडियो के साथ गोविंदा ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे प्रिय शक्ति दादा का बर्थडे मेरे घर पर मनाया गया, कितनी खूबसूरत दोपहर थी।'

बता दें कि गोविंदा और शक्ति कपूर की जोड़ी काफी मशहूर रही है। यह जोड़ी राजा बाबू, कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। 

इससे पहले शक्ति कपूर की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने खास अंदाज में उन्हें विश किया था। श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता शक्ति कपूर की पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे कीमती बापू। मेरे सुपरहीरो और ब्रह्मांड के बेस्ट पिता बनने के लिए थैंक्यू।

View this post on Instagram

Had such a Lovely Afternoon Celebrating my dearest @shaktikapoor Dada’s Birthday at my Home ❤️🎂🎉 #funtimes

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

Smita Sharma