दोस्त गोविंदा के घर शक्ति कपूर ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, वायरल हुआ ये खास वीडियो

9/4/2020 2:41:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने 3 सितंबर को अपना 68वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को शक्ति कपूर ने फ्रेंड और एक्टर गोविंदा के साथ मनाया। हाल ही में गोविंदा ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीर और वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर की है। वीडियो में शक्ति गोविंदा के घर पर केक काटते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस सेलिब्रेशन में गोविंदा की पत्नी व अन्य लोग भी दिखे। सभी मिलकर शक्ति कपूर के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं और शक्ति केक काट रहे हैं। वीडियो के साथ गोविंदा ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे प्रिय शक्ति दादा का बर्थडे मेरे घर पर मनाया गया, कितनी खूबसूरत दोपहर थी।'

PunjabKesari

बता दें कि गोविंदा और शक्ति कपूर की जोड़ी काफी मशहूर रही है। यह जोड़ी राजा बाबू, कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। 

PunjabKesari

इससे पहले शक्ति कपूर की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने खास अंदाज में उन्हें विश किया था। श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता शक्ति कपूर की पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे कीमती बापू। मेरे सुपरहीरो और ब्रह्मांड के बेस्ट पिता बनने के लिए थैंक्यू।

View this post on Instagram

Had such a Lovely Afternoon Celebrating my dearest @shaktikapoor Dada’s Birthday at my Home ❤️🎂🎉 #funtimes

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News