निकम्मा के साथ है गोविंदा का खास कनेक्शन, अभिमन्यु दसानी ने खुद किया खुलासा

5/23/2022 5:27:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के यंग और बेहद टैलेंटेड स्टार अभिमन्यु दसानी की निकम्मा साल के सबसे बड़े मसाला एंटरटेनर में से एक कही जा रही है, ऐसे में फिल्म में अपने मसाला एलिमेंट के कारण दर्शकों से लेकर फैंस के बीच एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी है। एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर, अभिमन्यु दसानी फिल्म 80 और 90 के दशक में गोविंदा द्वारा शासित एक आइडियल मेस्सी हीरो के सभी एलिमेंट को शामिल करती है। 

ऐसे में रोल के लिए तैयारी करते हुए, अभिमन्यु दसानी ने अपने किरदार में खूबसूरती से ढलने के लिए गोविंदा की बहुत सारी फिल्में फिर से देखीं।

हाल ही में अभिमन्यु ने निकम्मा के ट्रेलर लॉन्च पर खुलासा किया कि रोल के लिए उनकी तैयारी की इंस्पिरेशन में गोविंदा की फिल्मों को उनके किरदार के लिए बेदाग तरीके और शैली को देखना शामिल था।

अभिमन्यु ने कहा, " इस फिल्म का जॉनर मेरे द्वारा अब तक की गयी बाकी जॉनर्स से बहुत अलग है। इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए बिना किसी शक मैंने सब्बीर सर के साथ बहुत सारे वर्कशॉप्स किए। मैंने बहुत सारा कमर्शियल सिनेमा देखा, और मैंने सच में गोविंदा सर की बहुत सी फिल्मों को दोबारा देखना खूब एन्जॉय किया।  वह बेहद टैलेंटेड हैं और मैंने उनकी फिल्मों को दोबारा देखकर अपने दोपहर के समय को एन्जॉय किया।"

निकम्मा में अभिमन्यु दसानी का किरदार आदि एक ऐसे युवा, बेरोजगार, लापरवाह लड़के की कहानी है, जो अपने परिवार के लिए जिम्मेदार और विश्वसनीय व्यक्ति में बदल जाता है।

इस फिल्म में अभिमन्यु दासानी  के साथ शर्ली सेठिया और शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगी। निकम्मा को सब्बीर खान ने निर्देशित किया है और 3 जून, 2022 को फिल्म के रिलीज़ होने की उम्मीद है।

इंटरनेशनली अक्लैमड 'मर्द को दर्द नहीं होता' के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, अभिमन्यु हमेशा अपने दिलचस्प कैरेक्टर्स के जरिए अनकन्वेंशनल परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल अपने डिजिटल डेब्यू मीनाक्षी सुंदरेश्वर के साथ उन्होंने अपने प्यारी औऱ सिंपल परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित किया था और सभी का दिल भी जीता था।

फैमिली कॉमेडी एंटरटेनर 'आंख मिचोली' के साथ एक दिलचस्प लाइन अप लिए, अभिमन्यु दसानी इस तरह के प्रोजेक्ट्स के साथ स्टारडम की राह पर चल रहे हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News