गोविंदा ने करवाचौथ पर पत्नी सुनीता को गिफ्ट की लग्जरी कार, बोले- आज के लिए छोटा-सा गिफ्ट, लव यू माइ सोना

10/25/2021 12:26:46 PM

मुंबई. 24 अक्तूबर को करवाचौथ का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स में भी इसका क्रेज देखने को मिला। एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी उनके लिए व्रत रखा, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। 


तस्वीरों में गोविंदा की पत्नी रेड साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ सुनीता ने गोल्डन ज्वैलरी और हैवी मंगलसूत्र पहना हुआ है। मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और रेड लिपस्टिक लगाकर सुनीता दुल्हन जैसी लग रही है। वहीं गोविंदा मैरून कुर्ते पजामे में काफी जच रहे हैं। सुनीता ने पूरे विधि विधान से व्रत पूजा।

सुनीता गोविंदा को टीका लगाती और छन्नी में देखती हुई दिखाई दे रही है। दोनों टैरेस पर खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी अच्छे और खुश लग रहे हैं। करवाचौथ के इस खास मौके पर गोविंदा ने सुनीता ब्रांड न्यू गाड़ी गिफ्ट की, जिसे पाकर सुनीता खुशी से झूम उठी।

तस्वीरें शेयर करते हुए गोविंदा ने लिखा- 'मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरे प्यार और मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां के लिए। हैप्पी करवा चौथ। आई लव यू। तुम्हारे लिए मेरे प्यार को आंका नहीं जा सकता। पर आज के लिए इस छोटे गिफ्ट से नाप लेना। ईश्वर तुम्हें इस दुनिया की सारी खुशियां दे। लव यू माइ सोना।' कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग फैंस का दिल जीत रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें गोविंदा ने सुनीता से 1987 में शादी की थी। कपल की शादी को काफी साल बीत चुके हैं। दोनों के दो बच्चे टीना आहूजा और बेटा यशवर्धन आहूजा हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur