सलमान संग विवाद में केआरके ने घसीटा गोविंदा का नाम तो भड़के एक्टर, बोले ''मुझे तो यह भी नहीं पता कि दोनों के बीच क्या मुद्दा...''

6/3/2021 12:01:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अपने विवादित बयानों के चलते खूब सुर्खियां बटोरते हैं। बीते दिनों राधे का नेगेटिव रिव्यू करने के बाद केआरके का सलमान खान संग विवाद चल रहा है। वहीं अब इस मामले में KRK ने एक्टर गोविंदा का नाम भी घसीट लिया है, जिससे वह भड़क गए हैं। 

 


दरअसल, सलमान खान संग जुबानी जंग के बीच केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट में गोविंदा को उनके सपॉर्ट के लिए धन्यवाद किया और कहा था कि वह उन्हें कभी निराश नहीं करेंगे।


ऐसे में फैंस को लगा गोविंदा ने केआरके को सपोर्ट किया है। लड़ाई में गोविंदा ने केआरके को सपॉर्ट किया है। जैसे ही गोविंदा को इस बात का पता चला तो   वह भड़क गए।


इस पर सफाई देते हुए गोविंदा ने कहा कि मैंने कुछ रिपोर्ट्स में पढ़ा है कि मैंने केआरके का सपॉर्ट किया है। मैं आपको बता दूं कि मैं सालों से केआरके से संपर्क में नहीं हूं न तो कोई मीटिंग, न फोन ना ही मैंने कभी उसे मैसेज किया। हो सकता है कि मेरे नाम का ही कोई और इंसान होगा, जिसे केआरके ने ट्वीट में टैग किया होगा। खुद को नंबर वन क्रिटिक बताने वाले केआरके तो मेरी फिल्मों के साथ-साथ मेरे बारे में भी गलत स्टेटमेंट दे चुके हैं।

 

 

गोविंदा ने आगे कहा कि उन्हें तो यह भी नहीं पता कि सलमान और केआरके के बीच किस बात पर लड़ाई चल रही है, लेकिन मेरा नाम बीच में घसीट लिया गया है। ऐसी ही कोशिश एक और फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने की थी, जिन्होंने कार्तिक आर्यन द्वारा कुछ फिल्में खोने के मामले में मेरा नाम घसीटा था। मुझे लगता है कि कोरोना महामारी के बीच इन दोनों ही बातों को एजेंडा बनाने की कोशिश की जा रही है।


बता दें कि कमाल आर खान और सलमान खान के बीच विवाद फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का रिव्यू करने के बाद शुरू हुआ। जिस पर सलमान खान ने एक्शन लेते हुए केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था, जिसकी अगली सुनवाई 7 जून को होनी है। केस होने के बाद  केआरके और भी भड़क गए और उन्होंने सलमान खान के लिए कई तरह के भड़काऊ बोल बोले।
वहीं इस पूरे मामले पर सलमान खान की लीगल टीम ने एक बयान जारी कर बताया कि उन्होंने केआरके पर यह केस 'राधे' के रिव्यू को लेकर नहीं बल्कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपो के जवाब में किया है।

Content Writer

suman prajapati