भांजे कृष्णा अभिषेक संग विवाद पर बोले गोविंदा ''मुझे नहीं पता उनसे ये सब कौन करवा रहा, वो ये सब करके मजे ले रहे हैं''

3/14/2021 5:24:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंद और उनके भांजे और एक्टर कृष्णा अभिषेक के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। यह सबकों मालूम है कि दोनों के रिश्ते ठीक नही है और इस वजह को लेकर अक्सर वो सुर्खियों में आ जाते हैं। अब हाल ही में फिर से ये मामले छिड़ गया है। एक्टर गोविंद ने कृष्णा संग तकरार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

हाल ही में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया 'मुझे नहीं पता कृष्णा से ये सब कौन  करवा रहा है नहीं तो वह अच्छा लड़का है। वो ये सब करके ना केवल मजे कर रहे हैं बल्कि इससे मेरी छवि भी धूमिल हो रही है। जो भी इसके पीछे है वो चाहता है कि हमारे बीच कभी कुछ ठीक ना हो।'


बता दें गोविंदा और कृष्णा के खराब रिश्ते के बारे में लोगों का तब पता चला था, जब साल 2018 में टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा पहुंचे थे। इस दौरान कृष्णा शो से खफा दिखे थे। जिसके बाद एक बार फिर से इन दोनों के बीच की अनबन सामने आ गई थी।


कृष्णा ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद है, और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े। कॉमेडी करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है। रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है।'


वहीं गोविंदा की बेटी टीना ने भी एक बार इंटरव्यू में कहा था, मेरे पापा ने करियर में कभी मेरी मदद नहीं की, इस लिए मुझे नेपो किड नहीं कहा जा सकता। मुझे अब तक मेरी मेहनत के बल पर ही काम मिला है।

Content Writer

suman prajapati