भांजे कृष्णा अभिषेक संग विवाद पर बोले गोविंदा ''मुझे नहीं पता उनसे ये सब कौन करवा रहा, वो ये सब करके मजे ले रहे हैं''

3/14/2021 5:24:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंद और उनके भांजे और एक्टर कृष्णा अभिषेक के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। यह सबकों मालूम है कि दोनों के रिश्ते ठीक नही है और इस वजह को लेकर अक्सर वो सुर्खियों में आ जाते हैं। अब हाल ही में फिर से ये मामले छिड़ गया है। एक्टर गोविंद ने कृष्णा संग तकरार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

 

हाल ही में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया 'मुझे नहीं पता कृष्णा से ये सब कौन  करवा रहा है नहीं तो वह अच्छा लड़का है। वो ये सब करके ना केवल मजे कर रहे हैं बल्कि इससे मेरी छवि भी धूमिल हो रही है। जो भी इसके पीछे है वो चाहता है कि हमारे बीच कभी कुछ ठीक ना हो।'

PunjabKesari


बता दें गोविंदा और कृष्णा के खराब रिश्ते के बारे में लोगों का तब पता चला था, जब साल 2018 में टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा पहुंचे थे। इस दौरान कृष्णा शो से खफा दिखे थे। जिसके बाद एक बार फिर से इन दोनों के बीच की अनबन सामने आ गई थी।

PunjabKesari


कृष्णा ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद है, और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े। कॉमेडी करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है। रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है।'

PunjabKesari


वहीं गोविंदा की बेटी टीना ने भी एक बार इंटरव्यू में कहा था, मेरे पापा ने करियर में कभी मेरी मदद नहीं की, इस लिए मुझे नेपो किड नहीं कहा जा सकता। मुझे अब तक मेरी मेहनत के बल पर ही काम मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News