55 के हुए गोविंदा, बर्थडे पर देखें सलमान और अमिताभ के साथ अनदेखी तस्वीरें

12/21/2019 12:10:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा हमेशा फैंस के फेवरेट रहे हैं। एक्टर ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग, गानों और डांस स्टाइल के चलते काफी नेम एंड फेम हासिल किया है। आज भी एक्टर के प्रति फैंस की दीवानगी में कोई कमी नही देखी जा सकती।  गोविंदा 21 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्मों में एक्शन हीरो के रूप में नजर आने वाले एक्टर ने बहुत जल्द कॉमेडी फिल्मो हीरो नं.1, हसीना मान जायेगी जैसी फ़िल्मों में अपनी पहचान बनाई। फिल्मों में उनके कॉमिक अंदाज के साथ उनके डांस स्टाइल को भी खूब पसंद किया जाता रहा है। सलमान खान, अमिताभ बच्चन, मिथून के साथ उनकी केमिस्ट्री को कौन भूल सकता है। गोविंदा को कॉमेडी और डांस का किंग भी कहा जाता है। गोविंदा के यूपी वाला ठुमका, किसी डिसको में जाएं, मेरी पैंट भी सेक्सी जैसे गाने 90 के दश्कों में हर बच्चे और बूढ़े के मुंह में रहे है और आज भी उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है। तो चलिए देखते हैं सुपरस्टार के खास दिन पर कुछ अनदेखी तस्वीरें...  

डांस लीजैंड

 

एक्टर हमेशा कॉमिक अंदाज में अपने डांस स्टाइल से फैंस को दीवाना बनाते रहे हैं।

सलमान-गोविंदा की केमिस्ट्री


सलमान के साथ एक्टर की केमिस्ट्री खूब जमती रही है। फिल्मों में दोनों को एक-साथ खूब पसंद किया जाता रहा है। पार्टनर फिल्म में सलमान और गोविंदा ने स्क्रीन पर खूब धमान मचाया है. 
मिथून के साथ परफोर्मेंस


गोविंदा और मिथून की परफोर्मेंस हमेशा सुपरहिट रही है। दोनों को हीरो के किरदार में लोगों के खूब प्यार दिया है। अपने दम पर फिल्म में गोविंदा और मिथून की  दमदार एक्टिंग देखने को मिली। 
बड़े मियां छोटे मियां


इस फिल्म में गोविंदा और अमिताभ की कॉमेडी और गानों ने लोगो का दिल जीत लिया था।

 लोगों को इनका पुलिस की वर्दी का किरदार खूब पसंद आया।

गोविंदा और संजय दत्त 


फिल्म एक और एक ग्यारह में संजय दत्त और गोविंदा ने खूब धमाल किया। 


इतना ही नहीं, गोविंदा हमेशा हर फिल्म में अपने दमदार किरदार से लोगों का दिल  जीतते आए हैं। रवीना और करिश्मा कपूर के साथ एक्टर की ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है।

Smita Sharma