गोरखनाथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे गोविंदा, सीएम योगी से की मुलाकात

12/29/2019 1:32:35 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क।  बॉलीवुड स्टार गोविंदा रविवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के मशहूर गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे। ब्लैक कोट पहने और माथे पर टीका लगाए गोविंदा ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की। इस दौरान गोविंदा को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई थी। गोविंदा और योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं। गोविंदा 28 दिसंबर को पूर्वांचल आईकॉन अवॉर्ड में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

PunjabKesari

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी इस कार्यक्रम में आएंगी। इस दौरान ये स्टार शहर में विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। इवेंट डायरेक्टर अमरदीप ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन ऊर्जा की तरफ से पहली बार कराया जा रहा है। इस कार्यक्रम का आयोजन रेलवे स्टेडियम में हुआ है। 50 फीट लंबा और तीस फीट चौड़ा मंच बनाया गया है। कार्यक्रम में प्रवेश के लिए विशेष प्रकार के मैगनेटिक कार्ड बनाए गए हैं। कार्यक्रम में 60 लोगों को सम्मानित किया जाएगा। 

PunjabKesariकैंसर मरीजों के लिए काम कर रही एक संस्था को एक लाख रुपये का अनुदान दिया जाएगा। साथ ही महिला स्वास्थ्य व स्वच्छता को प्रोत्साहित करने के लिए चिह्नित बालिका स्कूलों को सेनेटरी नैपकिन वेडिंग मशीन एवं इंसीनिरेटर निशुल्क दिए जाएंगे। वहीं, प्राथमिक विद्यालयों के छात्रों को संस्था की ओर से कॉपी, किताब दिए जाएंगे। 

PunjabKesari

इस दौरान उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गोविंदा से कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करवाएं, यहां अपार संभावनाएं हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो इन दिनों एक्टर फिल्मीं दुनिया से दूर हैं। लेकिन फिल्मी दुनिया से दूर गोविंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News