मधुर हुए रिश्तेः सालों बाद गोविंदा और डेविड धवन का हुआ पैच-अप, 20 साल बाद पार्टी में एक साथ आए नजर

11/21/2023 4:14:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कभी बॉलीवुड की हिट जोड़ी कहे जाने वाले गोविंदा और डेविड धवन के बीच ऐसी दूरियां आईं कि दोनों ने साथ काम करना ही छोड़ दिया था। वहीं, अब सालों बाद दोनों स्टार्स के बीच का झगड़ा सुलझ गया है। इस बात का खुलासा दोनों ने निर्माता रमेश तुरानी की दीवाली पार्टी में किया, जहां वे एक दूसरे को गले लगाते नजर आए। वहीं, अब गोविंदा ने खुद भी यह कन्फर्म किया है उनका पैच-अप हो गया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में गाेविंदा ने यह जानकारी दी कि वे करीबन 20 साल बाद किसी बॉलीवुड पार्टी में शामिल हुए। साथ ही उन्होंने कहा कि डेविड धवन के साथ उनका पैच अप हो गया है।


एक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझे खुशी है कि लोगाें को आज भी लगता है कि हमें साथ में काम करना चाहिए। यह उनका प्यार है। हमारा पैच-अप हो चुका है। यह हमारी दूसरी मुलाकात थी। हमने एक दीवाली पार्टी में साथ में अच्छा वक्त बिताया।


गोविंदा ने कहा, हम पास्ट को घसीटने पर यकीन नहीं रखते हैं। हमने हमारे गिले-शिकवे दूर कर लिए हैं। हालांकि, इस मुलाकात में फिल्मों पर बात करना हमारी प्रायोरिटी नहीं थी, हमने सिर्फ अपनी अच्छी यादों पर बात की।’

हाल ही में गोविंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें वो डेविड के साथ नजर आए थे। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘80 और 90 के दशक में मेरी दो बीवियां थीं, एक सुनीता और एक डेविड।’

बता दें, गोविंदा और डेविड धवन ने साथ में मिलकर कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां, दीवाना मस्ताना और हसीना मान जाएगी जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।  

Content Writer

suman prajapati