जब सरेआम इस एक्ट्रैस को अनजान शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, सामने आई थी यह वजह

8/24/2017 11:57:21 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' की एक्स कंटैस्टेंट गौहर खान कल 34 साल की हो गई है। गौहर उस वक्त सुर्खियों में आई जब एक अनजान शख्स ने उन्हें सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल बात 30 नवंबर 2014 की है जब गौहर रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' के फिनाले की शूटिंग कर रही थीं।

PunjabKesari

इसी दौरान मोहम्‍मद अकील मलिक नाम के शख्स ने सबके सामने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उस वक्त ये बात भी सामने आई थी कि उसने पहले उनसे छेड़खानी की और गौहर ने जब इसका विरोध किया तो उसने गाल पर थप्पड़ रसीद कर दिया। बाद में गार्ड्स ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस वाकए को लेकर वो काफी सुर्खियों में रही। 

PunjabKesari

बता दें अकील ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने गौहर के कहने पर ही ये सब किया। उन्होंने बताया कि, "28 नवंबर के पहले मैं नहीं जानता था कि गौहर कौन हैं। मैं एक जूनियर आर्टिस्ट हूं और 2011 से विभिन्न शोज में बतौर दर्शक के तौर पर जाता रहता हूं। घटना के दो दिन पहले इंडियाज रॉ स्टार के सेट पर मैं गौहर से उनके फैन के रूप में मिला।

PunjabKesari

उन्होंने मुझे फिनाले में आने को कहा और बोलीं कि जब अर्जुन कपूर स्टेज से चले जाएं तब मैं उन्हें थप्पड़ मारूं। मैंने वही किया जो उन्होंने कहा, क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी चाहिए थी और मुझे इंडस्ट्री में करियर। उन्होंने मुझे वादा किया कि जैसे ही घटना पर विवाद थमेगा, वे मुझे जेल से छुड़ा लेंगीं, लेकिन बाद में उन्होंने इससे इंकार कर दिया। यही वजह है कि मैंने सच्चाई सबके सामने लाने का फैसला लिया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News