Bigg Boss 16: पहली बार हिजाब पहने नजर आईं गोरी नागोरी, ''हरियाणा की शकीरा'' को इस अंदाज में देख हैरान हुए लोग

11/4/2022 12:26:10 PM

मुंबई: 'हरियाणा की शकीरा' यानि गोरी नागोरी इन दिनों विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस में तहलका मचा रही हैं। उन्हें अक्सर कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई झगड़े करते देखा गया है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं वह अपनी लड़ाइयों में गलत जेस्चर के चलते  करण जौहर और सलमान खान दोनों होस्ट से डांट खा चुकी हैं। इन सबके बीच बिग बाॅस के घर से गोरी नागोरी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह हिजाब पहनने दिख रही है।

PunjabKesari

ऐसा पहली बार था जब गोरी का ये रूप कैमरे के सामने आया। दर्शक ही नहीं बल्कि टीना दत्ता भी उन्हें देख शॉक हो गई थीं। यही वजह है जब बाथरूम से गोरी हिजाब पहनकर तैयार होकर निकल रही थीं तब टीना ने उनसे पूछा था कि 'क्या कुछ खास है क्या आज' ।

PunjabKesari

वह कहती हैं 'नहीं'। गोरी को हिजाब देख ऐसा लग रहा है वह बिग बॉस के घर में नमाज भी पढ़ती हैं। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

अगर आप थोड़े हैरान हों कि,गोरी नागोरी ने ऐसा क्यों किया तो हम आपको बता दें कि गोरी असल में मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। गोरी का बर्थ नेम तस्लीमा बानो है। वह गोरी मलिक लिखती हैं। गोरी अपने नाम के आगे नागोरी इसलिए लगाती हैं क्योंकि वह राजस्थान के नागौर जिला की रहने वाली हैं।

गोरी ने महज 9 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था और वह हमेशा से एक डांसर बनना चाहती थीं।उन्हें हरियाणा की शकीरा इसलिए कहा जाता है, क्योंकि वह शकीरा को कॉपी अच्छे से कर लेती हैं। शकीरा उनकी रोल मॉडल भी रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News