शादी की खबरों के बीच दुल्हन बनीं टीवी की ''गोपी बहू'', लाल जोड़े, नाक में नथ पहने चांद का टुकड़ा दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी

8/21/2021 1:52:09 PM

मुंबई: 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते महीने ही खुलासा किया था वह इस साल बाॅयफ्रेंड संग शादी बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि कोरोना की वजह से उन्हें ये शादी रोकनी पड़ी। वहीं शादी की खबरों के बीच टीवी की गोपी बहू का दुल्हन बनीं नजर आईं।

दुल्हन बनीं देवोलीना की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो देवोलीना रेड और गोल्डन लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं।

हाथों में खूबसूरत हैवी गोल्डन कलर,नाक में बड़ी सी नथ पहने टीवी की गोपी बहू चांद का टुकड़ा लग रही हैं। देवोलीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।


पर्सनल लाइफ की बात करें देवोलीना ने अपनी शादी के बारे में कहा था -'हां, हम इस साल शादी करने वाले थे, लेकिन इसे अगले साल तक टालने का फैसला किया है।

मैं चाहती हूं कि ये महामारी खत्म हो जाए, ताकि मैं आगे की योजना बना सकूं।' देवोलीना ने बताया कि वो अपने बाॅयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं करना चाहती हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का रोल निभाकर घर घर में अपनी पहचान बनाई हैं। आज देवोलीना को उनके असली नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है।

इस शो के बाद  देवोलीना बिग बॉस में नजर आईं थीं। इस रियलिटी शो में दर्शकों को देवोलीना का बिंदास अंदाज देखने को मिला था। देवोलीना बिग बॉस का खिताब तो अपने नाम नहीं कर पाईं थीं लेकिन उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला था। 

Content Writer

Smita Sharma