Shocking! ऑफिस के बाहर दो नकाबपोशों ने बंदूक की नोंक पर एकता कपूर का डराया, धमकाया, सरेआम गुंडागर्दी देख लोगों ने मचा दिया हल्ला

2/22/2022 1:36:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ एकता कपूर पिछले कुछ दिनों से अपने काम को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। जल्द ही उनका रियलिटी शो ‘लॉक अप’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच बीती शाम जब एकता कपूर अपने ऑफिस से बाहर निकलीं तो दो नकाबपोश गुंडो ने उन्हें डराने धमकाने की कोशिश की। एकता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दरअसल, सोमवार शाम जब एकता कपूर अपने ऑफिस से बाहर निकलती हैं। इस दौरान वह फोटोग्राफर्स को पोज देती हैं कि इसी बीच दो नकाबपोश गुंडे वहां पहुंचते और एकता का हाथ पकड़ उन्हें बंदूक दिखाने लगते हैं और दूसरा शख्स वहां सभी पैपराजियों से कैमरा बंद करने के लिए कहता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नकाबपोश एकता पर बंदूक ताने खड़ा है। दूसरा वहां मौजूद सबको डरा रहा है, जिस वजह से ऑफिस के बाहर हंगामा मच जाता है।

PunjabKesari

 

दूसरा गुंडा फोटोग्राफर्स से कहता है, ‘ये कैमरा बंद कर... ये सब।’ आस-पास कुछ लोग चिल्लाते हैं, ‘हेल्प-हेल्प, पुलिस को बुलाओ, बचाओ।’ ऐसे में एकता बचती हुई अपनी गाड़ी पर बैठती हैं और वहां से निकल जाती हैं।

PunjabKesari


प्रोड्यूसर के साथ ऐसी बदतमीजी का ये वीडियो देख सभी हैरान है और लोगों को इस घटना पर यकीन नहीं आ रहा। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘क्या यह सच में है?’

 

दूसरे ने कहा, ’50 रुपये काट ओवर एक्टिंग के।’ वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस वीडियो के जरिए एकता अपने नए शो 'लॉक अप' का प्रमोशन कर रही हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News