अक्षय और दिलजीत ने डिलीवरी में होने वाले दर्द के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ किया शेयर, देखें Video

12/15/2019 2:16:11 AM

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और पंजाब के दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और इसी बीच अक्षय और दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में दोनों डिलीवरी में होने वाले दर्द (Labour pain) के एक्सपीरियंल को फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। दरअसल, वीडियो में अक्षय और दिलजीत Electrical stimulations से गुजरे और इसमें उतना ही दर्द होता है जितना की लेबर पेन में होता है। डॉक्टर इस दौरान उन्हें मॉनिटर कर रहे थे।

दोनों का जब प्रोसेस स्टार्ट हुआ तो दोनों को बहुत दर्द हुआ। दोनों दर्द से बेड पर उछल रहे थे। वीडियो के एंड में दोनों सभी मदर्स को सैल्यूट करते हैं जो डिलीवरी के समय इतना दर्द महसूस करती हैं। साथ ही एंड में जब अक्षय, दिलजीत से पूछते हैं कि कैसा लगा तो दिलजीत कहते हैं, अभी बोलने की हालत में नहीं हूं, हवा टाइट है।

https://www.instagram.com/tv/B6Cr-PanBru/?utm_source=ig_web_options_share_sheet
 

वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें
वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'दिलजीत दोसांझ और मैंने प्रसव पीड़ा (Labour pain) का अनुभव किया। यह एक छोटा सा कदम है। दिल से सारी मम्मियों को आदर।'

Pawan Insha