सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी, ईद 2020 की रिलीज के लिए दी हिंट

10/12/2019 2:12:05 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सलमान खान के फैंस बेसब्री से ईद 2020 के लिए ऑफिसियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार कर रहे हैं। हाल ही में एक सलमान की फिल्म से जुडी एक तस्वीर सामने आई, जो बताती है कि उनकी फिल्म ईद 2020 रिलीज के लिए स्लेट कर दी गई है। बॉलीवुड के सिनेमैटोग्राफर अयानंका बोस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके शूट का शेड्यूल दिखाया गया है। उस तस्वीर का कैप्शन भी बड़ा इंट्रेस्टिंग है। 

इससे पहले सलमान, ईद पर आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली निर्देशित 'इंशाल्लाह' लाने वाले थे, लेकिन उन्होंने फिल्म से अलग होने का अनाउंसमेंट करके अपने फैंस को परेशान कर दिया। प्रोजेक्ट से आउट होने के बाद कई रिपोर्ट्स ने, अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया, लेकिन कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ। 

अब हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जो संकेत देती है कि फिल्म ईद 2020 की रिलीज के लिए स्लेट की गई है। तस्वीर पर कैप्शन लिखा है, “Locked n load !! कोई अनुमान लगा सकता है कि कौन सी फिल्म है? हिंट: ईद"। तस्वीर में, शूटिंग शेड्यूल टेबल पर रखा देखा जा सकता है।

इससे पहले, खुद सलमान ने भी यह साफ़ किया कि उनकी फिल्म का नाम 'राधे' नहीं है। पिंकविला के साथ बातचीत में, एक्टर ने कहा था कि वह 'दबंग 3' के बाद निर्देशक प्रभु देवा के साथ फिर से जुड़ रहे हैं, लेकिन राधे के लिए नहीं। "हम फिर से साथ में फिल्म कर रहे हैं। लेकिन ये 'राधे' नहीं है। 

हालांकि, अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं है और मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी नहीं किया है, लेकिन अगर ये अफवाहें सच निकलीं तो ईद पर आने वाली फिल्म सलमान और प्रभुदेवा की हिट 2009 की एक्शन ड्रामा 'वांटेड' हो सकती है। 

Edited By

Akash sikarwar