रोहित शेट्टी से नाखुश गोलमाल टीम ने शुरु की जंग, आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार बनी वजह

10/20/2017 1:58:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' आज रिलीज हो गई है। लेकिन फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि बताया जा रहा है कि  एडवांस बुकिंग में लोगों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 

खबरों की मानें तो 19 अक्टूबर को ज्यादातर मल्टीप्लेक्सेज के टिकट विंडों को बंद कर दिया गया था। कुछ मल्टीप्लेक्सेज में एक ऑडी की बुकिंग ही शुरू की गई थी। जिसका मतलब 'गोलमाल अगेन' के सिर्फ 4-5 शोज की बुकिंग ही खुली थी। एेसा लग रहा है कि 'गोलमाल अगेन' के प्रोड्यूसर्स (रिलायंस और रोहित शेट्टी) नहीं चाहते कि आमिर खान स्टारर 'सीक्रेट सुपरस्टार' के शोज पर कुछ फर्क पड़े। हालांकि प्रोड्यूसर्स के इस फैसले से 'गोलमाल अगेन' की टीम खुश नहीं लग रही है और वो चाहती है कि 70% शोज उनकी फिल्म को मिले। इसका मतलब यह हुआ कि वो चाहते हैं कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' को सिर्फ 30% स्क्रीन मिले।

वहीं दूसरी ओर आमिर खान ने इस मामले में कोई ड्रामा नहीं किया है। वो इस विश्वास में बैठे हैं कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' दोनों को बराबर स्क्रीन्स मिलेंगे।
वैसे दिवाली के शुभ अवसर पर यह सब नहीं होना चाहिए था। दिवाली पर लोगों को गिले-शिकवे भूल जाने चाहिए। यहां बॉलीवुड में तो एक नई जंग शुरू हो गई है।
एक सूत्र ने कहा कि- अगर 'गोलमाल' की टीम को अभी भी समझ नहीं आएगा। तो हम आमिर को ज्यादा शोज देने के लिए मजबूर हो जाएंगे।