''गोलमाल अगेन'' ने दी अजय देवगन को नई पहचान, तोड़ डाले ये RECORDS

10/31/2017 11:08:40 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ इस साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है, लेकिन फिल्म रिलीज के 10वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है।

 

अजय देवगन, तब्बू, तुषार कपूर, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और परिणीति चोपड़ा स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार तरीके से चल रही है।

'गोलमाल अगेन' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को करीब 4 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ इस फिल्म की कुल कमाई 170 करोड़ के पार पहुंच गई है। 

 

हालांकि फिल्म की कमाई अब धीमी हो गई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने दूसरे शुक्रवार की कमाई से 40 पर्सेंट की कमाई करते हुए फिल्म के दूसरे हफ्ते का कलेक्शन कुल 45-46 करोड़ रहने की उम्मीद है। 

 

इस साल जो कारनामा सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान नहीं कर पाए, वह कारनामा अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने कर दिखाया है। इस साल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में प्रभास की फिल्म 'बाहुबली-2' के बाद दूसरे नंबर पर अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' है।