कपिल के शो में पहुंचे ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी, योगेश्वर और टेवल टेनिस चैंपियन मनिका बत्रा

5/20/2019 1:31:22 AM

मुंबईः 'द कपिल शर्मा' शो हर बार की तरह इस बार भी हंसी का पिटारा लेकर रूह-ब-रूह हुआ। शो की शुरूआत में ही कपिल अपनी कॉमेडियन टीम के साथ मस्ती करते नजर आए। हर बार की तरह इस बार भी शो में चदूं और भूरी की नौकजोक देखने को मिली। शो की महफिल सजाने के लिए शो में ओलंपिक मेडल से सम्मानित साक्षी मलिक, योगेश्वर दत्त और टेवल टेनिस चैंपियन मनिका बत्रा मेहमान बनकर पहुंचे। शो के दौरान सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की। खेल जगत के सभी सितारों ने अपने संघर्ष और निजी जीवन से जुड़े कई दिलचस्प बातें बताईं।

साक्षी मलिक ने बताया कि जब उन्होंने इस फील्ड में करियर बनाने का फैसला लिया तो लड़किया उन्हें प्रोत्साहित नहीं करती थी। साक्षी ने बताया, ''पहले लोग रेसलिंग को लड़कियों के लिए सही नहीं समझते थे लेकिन मेरे पैरेंट्स ने इस चीज के लिए काफी सपोर्ट किया।''

साक्षी ने बताया, खुद को ताकतवर और ट्रेन करने के लिए वास्तव मैने वास्तव में लड़कों के साथ दंगल लड़ा है। इस दौरान साक्षी उन पैरेंट्स की प्रशंसा की जो हरियाणा से हैं और अपनी बेटिंयो का समर्थन और सपोर्ट करते हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज किया है।

 

Pawan Insha