रणदीप हुडा के फैन हैं गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, वीडियो शेयर कर एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन

8/20/2021 10:53:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मैडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। आज हर कोई उनका दीवाना है। वहीं  गोल्ड मेडलिस्ट नीरज बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के बड़े फैन हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। इस बात का पता चलते ही रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari


दरअसल, रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल से नीरज चोपड़ा एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नीरज कह रहे हैं कि वह रणदीप हुड्डा के फैन हैं। रणदीप की फिल्म 'लाल रंग' उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

PunjabKesari

 

नीरज आगे कहते हैं फिल्म 'लाल रंग' में रणदीप का डायलॉग 'हवा में प्रणाम बाउजी' बहुत ज्यादा पसंद है। नीरज ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि रणदीप की फिल्म 'सरबजीत', 'हाईवे' और 'लाल रंग' फिल्में देखी हैं। इन फिल्मों में रणदीप की एक्टिंग के वह कायल हो गए हैं।

 

नीरज चोपड़ा के इंटरव्यू का वीडियो शेयर करते हुए रणदीप ने कैप्शन में लिखा- 'बाऊजी- बाऊजी नीरज चोपड़ा। हवा में परनाम बाऊजी। आ जाओ तुम्हारा जुकाम ठीक करते हैं।' 

PunjabKesari


रणदीप के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और फैंस इस अपने खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 


काम की बात करें तो रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' है। इस फिल्म में वह ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे । उन्हें आखिरी बार प्रभुदेवा की फिल्म 'राधे' में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static