रेसलिंग गोल्ड मेडलिस्ट चैंपियन बबीता फोगट बनी कंगना रनौत के ''लॉक अप'' की चौथी कंटेस्टेंट

2/25/2022 1:30:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत के आगामी कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉरमेट से सभी को स्तब्ध कर दिया है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं। हर कोई कंटेस्टेंट के खुलासे का इंतजार कर रहा है, ऐसे में मेकर्स ने अब 'लॉक अप' के चौथे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की घोषणा कर दी है। 

टीवी अभिनेत्री और मॉडल निशा रावल, इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनाव्वर फारूकी सहित पहले तीन प्रतियोगियों के नाम की घोषणा करने के बाद, अब यह पुष्टि हो गई है कि कुश्ती चैंपियन बबीता फोगट इस बहुप्रतीक्षित शो की नई कैदी हैं। 

बबीता फोगट ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला कुश्ती में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतकर भारत को गौरवशाली महसूस करवाया था। उन्होंने 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स, 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल और 2012 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में ब्रोंज मैडल जीता और बाद में 2019 में राजनीति में कदम रखा। उनकी वास्तविक जीवन की कहानी ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर दंगल को प्रेरित किया क्योंकि वह लाखों लोगों के लिए एक आइकन बन गईं हैं। 

बबीता फोगट ने साझा किया, "मैं 'लॉक अप' जैसे शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी ऐसा शो नहीं किया है जो 24 घंटे तक लाइव हो। इसलिए मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित भी हूं। इस शो से लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं। पहले दर्शक मुझे फिल्म 'दंगल' से जानते हैं। इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और नापसंद के बारे में पता चल जाएगा और मैं एक व्यक्ति के रूप में अपने वास्तविक जीवन में कैसी हूं, यह पता चलेगा।” 

लॉक अप की नई कैदी के रूप में, बबीता स्ट्रियोटाइप को खत्म करने, दबाव में पकड़ बनाने और फाइनल की दौड़ में दूसरों को बाहर निकालने की उम्मीद करती है। 

इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़ उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

यह शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देंगे। बाकी बचे हुए सुपर-कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं और यहां तक ​​कि लॉक अप मेटावर्स में शो का अनुभव भी कर सकते हैं। 

'लॉक अप' 27 फरवरी, 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम होगा!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News